Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Tunisha Sharma ने इस एक्ट्रेस से मांगे थे उधारी पैसे, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी ने हर किसी को बड़ा झटका दिया है। हाल ही में तुनिषा की दोस्त ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 05, 2023 21:25 IST
Tunisha Sharma instagram- India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA INSTAGRAM Tunisha Sharma

Tunisha Sharma: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी ने हर किसी को बड़ा झटका दिया है। तुनिषा ने 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगा ली थी। इसी बीच तुनिषा शर्मा की दोस्त सोनिया सिंह ने बताया कि उसने उनसे पैसों की मदद मांगी थी, उन्होंने कहा कि जब दिवंगत एक्ट्रेस ने उनसे कहा कि उन्हें पैसों की जरूरत है, तो वह हैरान रह गईं, क्योंकि उसने कभी ऐसी मांग नहीं की थी। आईएएनएस से बातचीत में सोनिया ने बताया कि तुनिषा ने 8 दिसंबर को 3000 रुपए मांगे थे। 'कुमकुम' की अभिनेत्री ने कहा, "मैं उन्हें पांच साल से जानती हूं, लेकिन उन्होंने कभी पैसे नहीं मांगे, तो यह मेरे लिए हैरान करने वाला था, जब उन्होंने 8 दिसंबर को फोन किया और कहा कि उन्हें 3,000 रुपये कैश की जरूरत है।"

Thalapathy Rashmika Varisu Trailer: 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखने वाला ट्रेलर बना 'वरिसु', थलपति विजय Rashmika Mandanna संग करेंगे रोमांस

जब मैंने कहा कि 'तुम और शीजान एक साथ शूटिंग कर रहे हो, उससे पूछो', तो उसने जवाब दिया कि उसके पास नहीं है। मुझे नहीं पता कि उसे उन पैसों की आवश्यकता क्यों थी। तुनिषा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या की थी। एक्ट्रेस के प्रेमी शीजान खान को उसकी मां द्वारा दायर शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया। सोनिया ने मां के साथ तुनिषा के रिश्ते के बारे में भी बताया और कहा, "उन्होंने बहुत दोस्ताना रिश्ता साझा किया और तुनिषा कभी भी अपनी मां से कुछ नहीं छिपाती थीं।"

Urvashi Rautela ने Deepika Padukone को किया Kiss, Ranveer singh को कहा- देख लो भाई

उन्होंने याद करते हुए बताया कि जब वह 14 दिसंबर को तुनिषा से मिली तो उसने शीजान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। "तुनिषा ने मुझे बताया कि शीजान रिलेशनशिप में स्पेस चाहता था।" वसई अदालत ने 31 दिसंबर को शीजान की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement