Saturday, February 24, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री! आते ही शिव को किया KISS

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में 'बिग बॉस' के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 05, 2023 23:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bigg Boss 16

‘बिग बॉस 16’ इन दिनों काफी चर्चा में है। फैंस इस शो को काफी पसंद भी करते हैं, इसी कारण से इस शो को 1 महीने बढ़ा भी दिया गया है। वही आज के एपिसोड की शुरुआत हर बार के जैसे लड़ाई से हुई। आपको याद होगा कि शिव हर बार बिग बॉस से कहते हैं कि घर में कोई लड़की वाइल्ड कार्ड भेज दों। लगता है 'बिग बॉस' ने उनकी सुन ली और घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो गई। 

twitter

Image Source : TWITTER
Bigg Boss 16

Tunisha Sharma ने इस एक्ट्रेस से मांगे थे उधारी पैसे, दोस्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें ये वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि शालीन ही हैं। जी हां आपने सही सुना शालीन महिला के रूप में तैयार होते हैं और शिव की पसंदीदा वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनने का नाटक करते हैं और इसी दौरान उनको किस भी करते हैं। इसे देखकर घर वालों बहुत हंसते हैं और शालीन का मजाक बनाते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए शालीन ने लंबे बाल भी लगाए थे और लाल बंदी भी लगाई थी। 

ऋषभ पंत को देखने अस्पताल पहुंची Urvashi Rautela! शेयर की photo

अर्चना टीना की हुई लड़ाई 

अर्चना टीना से लड़ती है जबकि वह कहती है कि वह देखेगी कि टीना अब स्टीम आयरन कैसे लेती है। बाद में, अर्चना सौंदर्या शर्मा से बात करती है और कहती है कि वह अब से टीना को चोर कहेगी। अर्चना कहती हैं कि उन्हें बस उन्हें एक महीने तक झेलना है और वह एक हफ्ते के बाद वहां से चली जाएंगी। इसी साजिद खान सुम्बुल तौकीर से पूछता है कि अगर उसके पिता 22 साल की लड़की को पसंद करते हैं तो वह क्या करेगी जो सुम्बुल को गुस्सा दिलाती है क्योंकि वह कहती है कि अगर यह प्यार पर आधारित नहीं है तो वह ऐसा नहीं होने देगी। जब साजिद अपनी सीमा पार करता है, तो सुम्बुल उस पर गुस्सा हो जाता है और जब वह उससे माफी माँगता है तो उसे यकीन नहीं होता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement