A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: बाल-बाल बचीं Bhumi Pednekar, हाई हील में हो सकती थीं धड़ाम!

Video: बाल-बाल बचीं Bhumi Pednekar, हाई हील में हो सकती थीं धड़ाम!

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी फिल्म को लेकर नहीं है, बल्कि एक्ट्रेस इस वीडियो में गिरने से बाल-बाल बची हैं।

Bhumi Pednekar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भूमि पेडनेकर।

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने को उनकी कमाल की एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपनी धांसू एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। भूमि का स्टाइल और उनका अंदाज लोगों को आकर्शित करता है। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस पैपराजी से काफी खफा हो गए हैं।

इवेंट में पहुंची थी भूमि, तभी...
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक इवेंट में पहुंची थीं। उनका लुक काफी क्लासी और दमदार था। एक्ट्रेस गाड़ी  से जैसे ही उतरीं तो उनके इयरिंग गिर गए, जिसे वो पहनने लगीं। कानों में इयरिंग पहनते-पहनते एक्ट्रेस आगे बढ़ीं तो बारिश में वो जरा सा लड़खड़ा गई और गिरने से बाल-बाल बचीं। हाई हील की वजह से उनका पैर लड़खड़ा गया था। वैसे एक्ट्रेस ने खद को झट संभाला और पैपाराजी को समाइल दी। एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट से बच गई। 

कमाल का है भूमि का लुक
वैसे बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज का ऊप्स मोमेंट का शिकार होना आम बात हो गई है। आए दिन ऐसे मामले सामने आते ही रहते हैं। वैसे एक्ट्रेस का लुक एक बॉस लेडी वाला था। उन्होंने हाई स्लिट ब्लैक स्कर्स के साथ ब्राउन ब्लेजर कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने गॉगल्स भी पहने थे। मिनिमल मेकअप और मेसी हेयर लुक में एक्ट्रेस कापी हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने इस सिजलिंग लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी साझा की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मैं तैयार हूं।' वो इन तस्वीरों में हील्स पहनती और मेकअप करती नजर आ रही हैं। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी भूमि
बता दें, भूमि आखिरी बार फिल्म 'अफवाह' में नजर आई थीं। र्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही है। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में 'भक्षक', 'मेरी पत्नी का रीमेक' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। 

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा है कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस का कनेक्शन, ये पोस्ट देख हो जाएगा भरोसा!

72 Hoorain Review: धर्म के नाम पर मासूमों को आतंकवादी बनाने वालों का सच बयां करती फिल्म

Latest Bollywood News