Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Sushant Singh rajput से जुड़ा है Kriti Sanon के प्रोडक्शन हाउस का कनेक्शन, ये पोस्ट देख हो जाएगा भरोसा!

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की गहरी दोस्ती किसी से छिपी नहीं थी। अब कृति के प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करते ही इसकी चर्चा दोबारा शुरू हो गई है। लोगों ने प्रोडक्शन हाउस में भी सुशांत कनेक्शन खोज लिया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 06, 2023 16:15 IST
Sushant Singh Rajput, kriti sanon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। पहले वो फिल्म 'अदिपुरुष' में अपने सीता के रोल को लेकर चर्चा में थी। वहीं अब वो अपने नए प्रोडक्शन हाउस को लेकर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च करने का एनाउंसमेंट किया। ऐसे में अब वो बतौर प्रोड्यूसर भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जैसे ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के कान खड़े हो गए। लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस आज भी सुशांत को भूल नहीं पाई हैं। 

कृति ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन

दरअसल, कृति सेनन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने प्रोडक्शन हाउस लान्च की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा, 'और अब गियर बदलने का समय आ गया है! मैं इस जादुई उद्योग में 9 वर्षों से अपने सपनों को जी रहा हूं। मैंने छोटे-छोटे कदम उठाए, सीखा, विकसित हुई और विकसित होकर आज मैं अभिनेता बन गया हूं! मुझे फिल्म निर्माण का हर पहलू बेहद पसंद है। अब और अधिक करने, और अधिक बनने, और अधिक सीखने, और अधिक कहानियां बताने का समय आ गया है जो मेरे दिल को छूती हैं और उम्मीद है कि आपका भी छुएंगी। यहां लगातार विकसित होने और अपना सबसे खूबसूरत रूप ढूंढने की जरूरत है। पूरे दिल और बड़े सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स शुरू करने के लिए उत्साहित हूं!'

सुशांत से जुड़ा है कनेक्शन
फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक्ट्रेस को लगातार बधाई दे रहे हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को एक्ट्रेस ने एक पुरानी याद दिला दी है। फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने ये प्रोडक्शन हाउस सुशांत सिंह राजपूत की याद में शुरू किया है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत ब्लू बटरफ्लाई इमोजी का खूब इस्तेमाल करते थे। उनके पोस्ट और कमेंट्स में ये इमोजी हमेशा देखने को मिलता था। उनके करीबी कहते हैं कि वो इनका प्रयोग अपने चैट सेक्शन में भी काफी करते थे। ऐसे में फैंस को लग रहा है कि कृति सेनन के प्रोडक्शन हाउस के पीछे भी सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा कोई कनेक्शन है। कई फैंस का मानना है कि सुशांत अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहते थे, कृति ऐसा कर के उनकी इस विश को पूरा कर रही हैं। 

दोनों थे काफी करीब
बता दें, कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ 'राबता' में काम किया था, जिसके बाद दोनों के डेट करने की खबरें आईं। न दोनों ने इन खबरों से इंकार किया न हामी भरी। दोनों का कहना था कि दोनों काफी अच्छे और करीबी दोस्त थे। एक्टर की मौत के बाद से एक्ट्रेस उनके जन्मदिन और पुण्यतिथि पर उन्हें जरूर याद करती हैं। 

ये भी पढ़ें: 72 Hoorain Review: धर्म के नाम पर मासूमों को आतंकवादी बनाने वालों का सच बयां करती फिल्म

राज कपूर के संग काम कर चुकी हैं रणवीर सिंह की दादी, लाहौर से लेकर मुंबई तक थी फेमस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement