A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Tiger-3 को लेकर बड़ा खुलासा आया सामने, दुनिया के तीन बेस्ट एक्शन डायरेक्टर कर रहे सीक्वेंस को तैयार

Tiger-3 को लेकर बड़ा खुलासा आया सामने, दुनिया के तीन बेस्ट एक्शन डायरेक्टर कर रहे सीक्वेंस को तैयार

'पठान' में सलमान और शाहरुख खान की जोड़ी को देखने के बाद फैंस अब 'टाइगर 3' का इंतजार कर रहे हैं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Tiger-3

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म 'टाइगर-3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस बेहद ही खास होने वाले हैं। बता दें इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस तैयार करने के लिए दुनिया के तीन जाने-माने एक्शन डायरेक्टर फ्रांज स्पिलहॉस, परवेज शेख और से-योंग ओह एक साथ काम कर रहे हैं। 'टाइगर-3' के निर्माता फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को और मनोरंजक बनाना चाहते हैं ताकि दर्शकों ने 'पठान' में जो देखा है उन्हें उससे भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिले।

एक्शन का इंपैक्ट दर्शकों पर 'पठान' से ज्यादा

एक सूत्र ने कहा, हमें मालूम है कि सलमान खान और शाहरुख खान 'टाइगर 3' में एक साथ दिखेंगे। आदित्य चोपड़ा और निर्देशक मनीष शर्मा चाहते हैं कि इस ऐतिहासिक एक्शन सीक्वेंस का इंपैक्ट दर्शकों पर 'पठान' से कुछ ज्यादा होना चाहिए।

Kajol ने पहली बार किया खुलासा, 'कुछ कुछ होता है' में शादी का वो राज अब आया सामने

दुनिया के तीन एक्शन डायरेक्टर

उन्होंने कहा, हमने सुना है कि टाइगर 3 में एक नहीं दुनिया के तीन एक्शन डायरेक्टर मिलकर ब्लॉकबस्टर के एक्शन सिक्वेंस तैयार कर रहे हैं। देखते हैं क्या निकलकर सामने आता है।

Anupam Kher ने स्वर्गीय Satish Kaushik को उनके जन्मदिन पर किया आमंत्रित, धूमधाम से मनाएंगे आज बर्थडे

धमकियों के कारण सलमान ने ली बुलेटप्रूफ कार 

सलमान खान 'टाइगर-3' के पहले फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। साथ ही फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में सलमान खान ने एक नई बुलेटप्रूफ निसान पेट्रोल एसयूवी खरीदी है। वर्तमान में वाहन को भारतीय बाजार में लॉन्च भी नहीं किया गया है, लेकिन लगातार मौत की धमकियों के कारण, अभिनेता ने दक्षिण एशिया के बाजार में सबसे लोकप्रिय और महंगे वाहनों का आयात किया। सलमान की इस सात सीटर एसयूवी की नंबर प्लेट 2727 है। यानी सलमान की बर्थ डेट। उनका जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। वही फिल्म पठान ने पहले हफ्ते यानि नौ दिन में 348.00 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Latest Bollywood News