A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bipasha Basu Baby Shower: सामने आईं बिपाशा बसु की गोद भराई की तस्वीरें, बंगाली रीति-रिवाज के साथ हुए सारे काम

Bipasha Basu Baby Shower: सामने आईं बिपाशा बसु की गोद भराई की तस्वीरें, बंगाली रीति-रिवाज के साथ हुए सारे काम

Bipasha Basu Baby Shower: एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस वक्त अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

Bipasha Basu Baby Shower- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - BIPASHA BASU Bipasha Basu Baby Shower

Highlights

  • बिपाशा बसु की हुई गोद भराई की तस्वीरें हुईं वायरल
  • गुलाबी बनारसी साड़ी में एक्ट्रेस का दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

Bipasha Basu Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने जब से अपने मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तभी से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। इन दिनों बिपाशा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहहती हैं और आए दिन अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर करती रहती हैं। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) इस वक्त अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। 

इसी बीच बिपाशा बसु की गोद भराई की रस्म निभाई गई। ये फंक्शन एक्ट्रेस के घर पर ही होस्ट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। गोद भराई की रस्मों से लेकर एक्ट्रेस के पहनावे तक में बंगाली रीति-रिवाज की झलक देखने को मिली। इतना ही नहीं इस फंक्शन की हर रस्म भी बंगाली कल्चर के हिसाब से की गई। बिपाशा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोद भराई की तस्वीरें शेयर की हैं। 

Suriya 42 में अपने किरदार को लेकर एक्साइडेट हैं Disha Patani, पहली बार दिखेगा ऐतिहासिक लुक

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस पिंक कलर की बनारसी साड़ी में नज़र आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। प्रेग्नेंसी का ग्लो एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ देखा जा सकता है। इतना ही नहीं उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें बिपाशा की मां और सासु मां दोनों उनकी आरती करती हुई नज़र आ रही हैं। 

Thor Love and Thunder की फैन हुईं Shehnaaz Gill, बोलीं - 'मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दें'

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा- मैं आप जैसी मां बनना चाहती हूं। लव यू मां। इसी के साथ बिपाशा ने एक छोटी वीडियो क्लिप भी शेयर की है जिसमें वह रसम के अनुसार से खाना खाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज़ को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Latest Bollywood News