Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Suriya 42 में अपने किरदार को लेकर एक्साइडेट हैं Disha Patani, पहली बार दिखेगा ऐतिहासिक लुक

Disha Patani excited about Suriya 42: अभिनेत्री दिशा पटानी जल्द ही पीरियोडिक एक्शन फिल्म 'सूर्या 42' में नजर आने वाली हैं।

Ritu Tripathi Edited By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 10, 2022 11:02 IST
Disha Patani is excited about her character in Suriya 42- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Disha Patani is excited about her character in Suriya 42

Highlights

  • Suriya 42 में दिशा की हुई एंट्री
  • दमदार किरदार में आएंगी नजर

Disha Patani excited about Suriya 42: आगामी पीरियोडिक एक्शन फिल्म 'सूर्या 42' (Suriya 42) में नजर आने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी (Disha Patani) इस तरह बड़ी परियोजना का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

दिशा ने कहा, "मैं सूर्या सर और शिवा सर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस तरह के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है, जिसमें दर्शकों को बड़े पर्दे पर अनुभव करने के लिए सभी बड़े-से-बड़े तत्व मिले हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "इसके अलावा, मैं जो किरदार निभा रही हूं, वह भी काफी अनोखा है और मैं दर्शकों के सामने अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को लाने के लिए भी उत्साहित हूं।"

फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन ज्ञानवेल राजा द्वारा किया जा रहा है और इसका संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। इस फिल्म में दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, जिसकी छायांकन वेत्री पलानीसामी ने की है, जिन्होंने अजित-स्टारर वीरम और वेदालम जैसी सुपरहिट फिल्मों की शूटिंग की थी।

दिशा ने 'सूर्या 42' की आगामी फिल्म में अपनी मुख्य भूमिका की घोषणा के साथ दर्शकों के बीच उत्साह को प्रज्वलित किया है, अभिनेत्री करण जौहर की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी।

Yashoda Teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, धमाकेदार अंदाज में दिखीं Samantha, रिलीज हुआ 'यशोदा' का टीजर

Thank God Trailer OUT: ज़िंदगी और मौत के बीच लटके सिद्धार्थ मल्होत्रा, चित्रगुप्त बनकर इंसानियत का पाठ पढ़ाएंगे अजय देवगन

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement