Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Thank God Trailer OUT: ज़िंदगी और मौत के बीच लटके सिद्धार्थ मल्होत्रा, चित्रगुप्त बनकर इंसानियत का पाठ पढ़ाएंगे अजय देवगन

Thank God Trailer OUT: अजय देवगन, (Ajay Devgn) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर सामने आ चुका है। फिल्म का ट्रेलर काफी मज़ेदार है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 09, 2022 10:59 IST
Thank God Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Thank God Trailer

Highlights

  • 3 मिनट और 9 सेकेंड के ट्रेलर में है कॉमेडी का जबरदस्त डोज़
  • चित्रगुप्त बनकर इंसानियत का पाठ पढ़ाएंगे अजय देवगन

Thank God Trailer OUT: बॉलीवुड एकट्र अजय देवगन, (Ajay Devgn) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर ‘थैंक गॉड’ (Thank God) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। सभी सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। 3 मिनट और 9 सेकेंड के इस ट्रेलर में कॉमेडी का जबरदस्त डोज़ देखने को मिल रहा है। 

ट्रेलर की शुरूआत में दिखाया जाता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कार चलाते वक्त फोन पर बात कर रहे होते हैं। एक शख्स को बचाने के चलते उनका खुद का एक्सीडेंट हो जाता है। जिसके बाद उनकी आंखें यमलोक में जाकर खुलती है और यमलोक में उनका इंतज़ार कर रहे होते हैं चित्रगुप्त यानी अजय देवगन। जहां अजय अपना इंट्रोडक्शन देते हुए सिद्धार्थ के कर्मों का हिसाब-किताब करते हैं।

अजय ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि -  "उत्सव का मौसम जीवन के खेल के साथ शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहां होगा सबके कर्मों का हिसब! # थैंक गॉड ट्रेलर अभी बाहर है। 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में। @sidmalhotra @raculpreet।" 

Queen Elizabeth II Death: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ का निधन, फिल्मी सितारों ने भी जताया दुख

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्रेलर शेयर किया और लिखा, "इस दिवाली, हम जीवन का खेल शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां होगा सबके कर्मों का फैसला! #थैंकगॉड का ट्रेलर अभी आउट। 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।"

Vidyut Jammwal: बर्फ की चादर ओढ़े योग करते दिखे विद्युत जामवाल, तस्वीरें देख छूट जाएगी कंपकंपी

फिल्म में नोरा फतेही का डांस नंबर भी है। नोरा को "मानिके मगे हिते" के रीमेक गाने पर डांस करते हुए देखा जाएगा। थैंक गॉड  में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह तीसरी बार साथ काम करने जा रहे हैं। 

फिल्म को दिवाली 2022 के अवसर पर अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'राम सेतु' के साथ रिलीज़ किया जाएगा। दोनों फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement