A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस को मिला है ये बेस्ट गिफ्ट

दुनिया की सबसे लकी लड़की हैं बिपाशा बसु, एक्ट्रेस को मिला है ये बेस्ट गिफ्ट

Bipasha Basu और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं। 12 नवंबर 2022 को बिपाशा-करण की बेटी देवी का जन्म हुआ था।

bipasha basu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BIPASHABASU bipasha basu birthday post

हिंदी सिनेमाजगत की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक Bipasha Basu आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बिपाशा के लिए इस साल का बर्थडे सबसे ज्यादा स्पेशल है क्योंकि उनकी बेटी देवी के जन्म के बाद ये एक्ट्रेस का पहला बर्थडे होगा। इस खास मौके पर बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी देवी को दुलारती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ बिपाशा ने एक पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में बिपाशा बसु ने अपनी बेटी को अब तक का सबसे बड़ा उपहार बताया है। बिपाशा बसु ने पोस्ट में लिखा, 'भगवान ने मुझे सबसे अच्छा उपहार दिया.. मेरी बेटी, देवी। मेरे पहले सबसे अच्छे उपहार के बाद, मेरे जीवन का प्यार... मेरे पति करण सिंह ग्रोवर... दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की।'

यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक Photo, एक्ट्रेस के बर्थडे पर लिखा स्पेशल पोस्ट

इस पोस्ट से साफ दिख रहा है कि बिपाशा अपने पति और बेटी को कितना ज्यादा प्यार करती हैं। इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया पर फैंस भी बिपाशा और उनकी बेटी पर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में बिपाशा अपनी बेटी देवी के पैरों को चूमती दिख रही हैं। कभी बिपाशा देवी से दाएं पैर को चूमती हैं तो कभी बाएं पैर को। बिपाशा का ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Birthday Special: 'तुमको हम याद रखेंगे गुरु, आई लाइक आर्टिस्‍ट', आंखों से एक्टिंग करने वाले इरफान खान के 10 दमदार डायलॉग्स

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं Bipasha Basu का जन्म 7 जनवरी, 1979 को दिल्ली में एक बंगाली परिवार में हुआ था। बिपाशा के बचपन का कुछ वक्त दिल्ली में गुजरा, जिसके बाद उनका परिवार कोलकाता शिफ्ट हो गया। बिपाशा बसु ने कोलकाता से ही अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में काम किया और फिर फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। बिपाशा अपनी पहली फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं। बिपाशा के लिए उनकी आखिरी फिल्म 'अलोन' काफी लकी साबित हुई क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात करण सिंह ग्रोवर से हुई थी।

अनुज को रिझाने में लगी है Anupamaa, काव्या पर चढ़ा मॉडलिंग का खुमार और तोषू देगा घर वालों को शॉकिंग सरप्राइज

Latest Bollywood News