A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 56 साल में भी यंग दिखते है अक्षय कुमार,अपने से आधी उम्र जितनी हसीनाओं संग ऑनस्क्रीन हो जाते हैं फिट

56 साल में भी यंग दिखते है अक्षय कुमार,अपने से आधी उम्र जितनी हसीनाओं संग ऑनस्क्रीन हो जाते हैं फिट

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी कई फिल्मों में खुद से आधी उम्र की हसीनाओं के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस किया। यहां देखें एक्ट्रेसेस की लिस्ट।

Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : DESIGN 56 साल में भी यंग और फिट दिखते है अक्षय कुमार

बॉलीवुड के ‘मोस्ट फिटेस्ट’ एक्टर अक्षय कुमार आज अपना 56वां बर्थडे मना रहे हैं। एक साल में कई फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए मशहूर फिल्म स्टार अक्षय कुमार आज भी करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी अभी तक कम नहीं हुई है और इसकी वजह है उनकी फिटनेस। इस उम्र में भी अक्षय बेहद फिट हैं। कहना पड़ेगा कि अपनी फिटनेस से अक्षय कुमार ने उम्र को भी मात दे रखी हैं। जिसका फायदा अक्षय उठाते हैं अपनी उम्र से आधी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ी जमाकर। ये लिस्ट काफी लंबी हैं। जिसमें कृति सेनॉन से लेकर कियारा आडवाणी तक का नाम है। यहां देखें फिल्म स्टार की सालों छोटी एक्ट्रेसेस की लिस्ट।

सारा अली खान

Image Source : design सारा अली खान और अक्षय कुमार

फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और अक्षय कुमार के बीच रमांटिक एंगल देखने को मिला था। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी ‘ के को-स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ अक्की की जोड़ी बड़ी अटपटी लगी थी। दोनों के बीच उम्र में पूरे 28 साल का अंतर है।

अनुष्का शर्मा

Image Source : Designअक्षय कुमार और अदाकारा अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और अदाकारा अनुष्का शर्मा फिल्म पटियाला हाउस में साथ नजर आए थे। इस वक्त फिल्म स्टार की उम्र जहां 44 साल की थी तो उस वक्त एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा महज 23 साल की थी। दोनों की उम्र में 21 साल का अंतर था। लेकिन बावजुद इसके फँस को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई थीं।

परिणीति चोपड़ा

Image Source : Designअक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा

फिल्म स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा एक साथ फिल्म केसरी में नजर आए थे। दोनों की उम्र में पूरे 21 साल का अंतर था। अक्की की उम्र इस वक्त 52 थी जबकि एक्ट्रेस महज 31 साल की थीं।

मानुषी छिल्लर

Image Source : DEsign मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार

मानुषी यशराज प्रोडक्शन की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में संयोगिता के रोल में दिखाई दी थीं। जबकि वीर योद्धा महाराज पृथ्वीराज के रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार थे। खास बात ये है कि मानुषी और अक्षय की उम्र के बीच पूरे 30 साल का फर्क है।

वाणी कपूर 

Image Source : designअक्षय कुमार वाणी कपूर

‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार ने हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ जोड़ी जमाई थीं। वाणी की उम्र 32 साल है। यानि अक्षय उनसे पूरे 21 साल बड़े हैं। दोनों के बीच उम्र के इस फासले का फर्क ‘बेल बॉटम’ पर नहीं पड़ा है।

कियारा आडवाणी

Image Source : Designकियारा आडवाणी अक्षय कुमार

फिल्म ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी की क्यूट अदाओं को देख अक्षय उन्हें बुर्ज खलीफा दिलवाने की बात कहते दिखे थे। कियारा और अक्षय का फ्रेश पेयर फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं था। लेकिन असल सरप्राइज़ तो दोनों की उम्र में छिपा है। 28 साल की कियारा अक्षय से 25 साल छोटी हैं।

कृति सेनन

Image Source : designकृति सेनन और अक्षय कुमार
कृति सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में रोमांस किया था। अक्षय कृति से 23 साल बड़े हैं। ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर फहाद सामजी को अक्की के साथ कृति की जोड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होने इस जोड़ी को अपनी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में दोहराया।

सोनाक्षी सिन्हा

Image Source : designसोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा एक साथ फिल्म राउठी राठौर में नजर आए थे। इस फिल्म के वक्त अदाकारा की उम्र 25 साल थी और वो एक्टर से पूरे 20 साल छोटी थी।

भूमि पेडनेकर

Image Source : Designभूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार

31 साल की भूमि पेडनेकर ने जब अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में काम किया था तब इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। लेकिन अक्षय भूमि से 22 साल बड़े हैं। बावजूद इसके फिल्म में अक्षय ने भूमि के साथ जमकर रोमांस किया था।

एमी जैक्सन

Image Source : Designएमी जैक्सन और अक्षय कुमार

फिल्म स्टार अक्षय कुमार और एमी जैक्सन फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में साथ नजर आए थे। इस फिल्म के वक्त एक्ट्रेस की उम्र महज 23 साल की थी। जबकि अक्षय कुमार 48 साल के थे। 

राधिका आप्टे

Image Source : Designअक्षय कुमार राधिका आप्टे

फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार की जोड़ी अदाकारा राधिका आप्टे के साथ बनी। एक्ट्रेस की उम्र उस वक्त 33 साल थी। जबकि अक्षय कुमार की उम्र 51 साल थी।

 

जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार ने किए परिवार संग महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी शामिल हुए एक्टर

अक्षय कुमार इन फिल्मों से बने सुपरस्टार, हर एक रोल में दिखाया खिलाड़ी वाला दांव

 

 

Latest Bollywood News