Friday, May 10, 2024
Advertisement

जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार ने किए परिवार संग महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी शामिल हुए एक्टर

Akshay Kumar In Mahakal: अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर एक्टर अपने परिवार के साथ उज्जैन महाकाल के दर्शन करने के लिए गए हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 09, 2023 10:10 IST
Akshay Kumar in mahakal- India TV Hindi
Image Source : SOURCE अक्षय कुमार ने परिवार संग किए महाकाल के दर्शन

Akshay Kumar In Mahakal:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर महाकाल के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। इस दौरान उनके बेटे आरव,भांजी सिमर और उनकी बहन अलका हीरानंदानी भी साथ में थीं। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है,जिसमें अक्षय परिवार के साथ भस्म आरती के दौरान नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। 

अक्षय कुमार परिवार के साथ पहुंचे महाकाल मंदिर

विश्व प्रसिद्ध श्री महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित आशीष गुरु ने बताया कि अक्षय कुमार इंदौर से सड़क मार्ग के द्वारा उज्जैन पहुंचे। यहां वे सुबह 4:00 बजे महाकाल मंदिर पहुंचे और बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। भस्म आरती में अक्षय कुमार और उनका बेटा परम्परागत वेश भूषा में नजर आए, अक्षय धोती सोला में तो आराव सफ़ेद कुर्ते पजामे में थे। अक्षय कुमार ने परिवार और शिखर धवन नंदी हाल में बैठे और पूरी भस्म आरती देखते हुए नजर आए। इस दौरान सभी शिव आराधना में लीन दिखाई दिए। पुजारी आशीष गुरु ने पूजन अर्चन करवाया। पुजारी ने बताया कि अक्षय कुमार ने देश की उन्नति की कामना की। अक्षय कुमार ने प्रसाद के तौर पर बाबा की भस्मी और कलेवा लिया। यहां गर्भग्रह में प्रवेश बंद होने के कारण गर्भ ग्रह की चौखट पर ही मत्था टेका और पूजन आरती की।

अक्षय कुमार ने बाबा से किया देश के कल्याण के लिए प्रार्थना

वहीं मीडिया से चर्चा में अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने देश के कल्याण की बाबा महाकाल से प्रार्थना की है। भारत-पाकिस्तान मैच और विश्व कप को लेकर भी एक्टर ने बात कि और कहा कि भारत जीतेगा। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बाबा महाकाल के सामने देश के कल्याण के लिए भी प्रार्थना की। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय आखिरी बार फिल्म 'ओएमजी 2' में नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग 'उज्जैन' में ही हुई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया है। अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय आज भी अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

 

 अक्षय कुमार इन फिल्मों से बने सुपरस्टार, हर एक रोल में दिखाया खिलाड़ी वाला दांव

'जवान' देख शाहरुख खान के फैन हुए सुपरस्टार महेश बाबू ने लिखी पोस्ट, किंग खान के जवाब ने जीता दिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement