Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'जवान' देख शाहरुख खान के फैन हुए सुपरस्टार महेश बाबू ने लिखी पोस्ट, किंग खान के जवाब ने जीता दिल

Mahesh Babu on Jawan: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान और महेश बाबू के बीच सोशल मीडिया पर ऐसी बातें हुईं कि फैंस देखते ही रह गए। महेश बाबू ने 'जवान' की जमकर तारीफ की।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 08, 2023 21:00 IST
Mahesh Babu and Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : X Mahesh Babu and Shah Rukh Khan

Mahesh Babu and Shah Rukh Khan: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के 2 बड़े सुपरस्टार्स शाहरुख खान और महेश बाबू के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं। लेकिन अब महेश बाबू खुद भी SRK के फैन बन चुके हैं। उन्होंने 'जवान' की जमकर तारीफ की है। एटली द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर 'जवान' अपनी रिलीज के पहले दिन सुबह के शो में हाउसफुल रही। महेश बाबू ने भी फिल्म देखी और सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू लिखा है। इस पोस्ट को देखकर शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं सके।  

क्या बोले महेश बाबू 

महेश बाबू ने ट्वीट में लिखा, "जवान... ब्लॉकबस्टर सिनेमा, एटली कुमार ने किंग साइज मनोरंजन खुद किंग के साथ डिलिवर किया है। यह उनके करियर की बेस्ट फिल्म है। शाहरुख खान का ऑरा, करिश्मा और स्क्रीन प्रिसेंस बेजोड़ है। वह इस फिल्म में आग लगा रहे हैं। जवान अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगी, यह कितना अच्छा है। लीजेंड्स का कारनामा।" 

किंग खान के जवाब ने जीता दिल

शाहरुख ने कहा, "आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हर कोई इतना रोमांचित है कि आपको यह पसंद आया। आपको और परिवार को बहुत सारा प्यार। आपके शब्द सुनकर बहुत उत्साहवर्धन हुआ। मनोरंजन के लिए अब और मेहनत करते रहेंगे।"

पहले भी हुई थी स्टार्स के बीच बात 

फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले, महेश ने पोस्ट किया था, "'जवान' का टाइम आ चुका है। शाहरुख खान के पावर और उनके प्रति लोगों के पागलपन का फुल प्रदर्शन चल रहा है। सभी मार्केट्स में फिल्म के लिए ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर सफलता की कामना करता हूं। मैं इसे अपनी पूरी फैमिली के साथ देखने के लिए बहुत एक्साटेड हूं।" इस पर 'बाजीगर' अभिनेता ने जवाब दिया था, 'बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त। उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी। जब आप फिल्म देख रहे हों तो मुझे बताएं, मैं आऊंगा और आपके साथ इसे देखूंगा।" महेश बाबू ने आगे कहा, "बहुत अच्छा लगेगा!"

बीत दें कि फिल्म में दक्षिण भारत के कुछ सबसे बड़े सितारे जैसे नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा भी हैं। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई थी।

आमिर खान की 'लापता लेडीज़' का धांसू टीज़र हुआ रिलीज! नजर आई दो लापता दुल्हनों की मजेदार कहानी

India TV Poll Results: क्या 'जवान' तोड़ पायेगी 'पठान' के 1000 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड? जानें क्या है लोगों की राय

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement