Saturday, May 04, 2024
Advertisement

India TV Poll Results: क्या 'जवान' तोड़ पायेगी 'पठान' के 1000 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड? जानें क्या है लोगों की राय

India TV Poll Results: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' थिएटर में रिलीज हो गई है। अब क्या ये फिल्म SRK की सबसे बड़ी हिट 'पठान' की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? ये जानने के लिए पढ़ें इंडिया टीवी का ये पोल।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 08, 2023 18:37 IST
India TV Poll Results- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Poll Results

India TV Poll Results: वीकेंड आ चुका है, ऐसे में थिएटर और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में धमाल मचा रही हैं। इस हफ्ते बॉलीवुड की एक दमदार फिल्म रिलीज हुई है। गुरुवार को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही एडवांस बुकिंग से मोटी कमाई कर ली और फिर पहले ही दिन फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई के साथ पहले दिन ओपनिंग की है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी रिलीज से 65 करोड़ की कमाई की। अब कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म 'पठान' को मात दे देगी।  ये जानने के लिए  इंडिया टीवी ने एक पोल किया। इस पोल का परिणाम आ गया है, जिससे साफ हो रहा है कि लोग क्या सोचते हैं कि 'पठान' Vs 'जवान' में किस फिल्म की जीत होगी। 

इंडिया टीवी के पोल में किसे मिला प्यार 

इंडिया टीवी की वेबसाइट और ट्विटर पर किए गए पोल में सवाल किया गया कि क्या 'जवान' तोड़ पायेगी 'पठान' के 1000 करोड़ रुपये की कमाई का रिकॉर्ड? इस पोल में कुल 4873 लोगों ने हिस्सा लिया। जिसमें पोल का रिजल्ट कुछ ऐसा है कि ज्यादातर लोगों ने माना कि 'जवान' की कमाई 'पठान' के आगे कम ही रहेगी। लेकिन पोल में दोनों राय रखने वालों की संख्या में ज्यादा अंतर नहीं है। जहां 53 प्रतिशत लोगों का मानना है कि फिल्म 'जवान' अपनी कमाई से 'पठान' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी। वहीं 39 प्रतिशत लोगों का मानना है कि फिल्म 'जवान' अपनी कमाई से 'पठान' से ज्यादा होगी। वहीं 8 प्रतिशत लोगों ने कह 'नहीं सकते'का जवाब दिया है।

कितनी हुई थी 'पठान' की कमाई

'पठान' की बात करें तो यह फिल्म YRF के स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म 'टाइगर', 'टाइगर जिदा है',  'वॉर' जैसी फिल्मों का हिस्सा है। फिल्म ने 1050 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं 75 करोड़ की कमाई के साथ पहले दिन ओपनिंग की है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी रिलीज से 65 करोड़ की कमाई की। फिल्म को तामित और तेलुगू में भी रिलीज किया गया था। तामिल में इसकी कमाई 5 करोड़ और तेलुगु में भी 5 करोड़ हुई। दुनियाभर में हुई 'जवान' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो ये आंकड़ा 132 से 140 करोड़ के बीच हो सकता है। 

KBC 15 में आए आयकर अधिकारी से मिलते ही अमिताभ बच्चन का 'बंद हुआ हवा पानी', कही ऐसी बात नहीं रुकेगी हंसी!

दमदार है स्टार कास्ट 

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' बीते दिन यानी 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाइल खूब पसंद आ रहा है।

'पुष्पा 2: द रूल' का सेट है बेहद भव्य, रश्मिका मंदाना ने शूटिंग के दौरान शेयर की Inside Photo

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement