A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पत्नी हुई ग्रेजुएट तो खुशी से फूले नहीं समा रहे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना की तारीफ में लिखा खास नोट

पत्नी हुई ग्रेजुएट तो खुशी से फूले नहीं समा रहे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना की तारीफ में लिखा खास नोट

अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना 50 साल की उम्र में ग्रेजुएट हो गई हैं। इस गुड न्यूज को अक्षय ने फैंस के साथ शेयर किया है और ट्विंकल को बधाई दी। इसके साथ ही एक्टर ने जमकर अपनी वाइफ की तारीफ भी की है।

Twinkle Khanna- India TV Hindi Image Source : DESIGN 50 साल की उम्र में ट्विंकल खन्ना हुईं ग्रेजुएट

अक्षय कुमार के लिए इस समय बेदह गर्व का पल है। आखिर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ग्रेजुएट जो हो गई हैं। ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में लंदन यूनिवर्सिटी से फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम में मास्टर डिग्री पूरी कर ली है।ट्विंकल खन्ना के इस अचीवमेंट से अक्षय कुमार बेहद खुश हैं और इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बधाई भी दी है साथ ही उन्होंने  ट्विंकल की जमकर तारीफ भी की है।

पत्नी हुई ग्रेजुएट तो खुशी से फूले अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में ट्विंकल खन्ना ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ग्रेजुएशन का गाउन और कैप भी लगाया हुआ है। वहीं अक्षय भी इस तस्वीर में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। दोनों कपल को इस तस्वीर में खुल के हंसते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखकर ही ये साफ पता चलता है कि अक्षय अपनी वाइफ के इस अचीवमेंट से कितने खुश है। वहीं उन्होंने अपनी इस खुशी को इस पोस्ट में लिखे कैप्शन के जरिए भी जाहिर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय लिखते हैं कि-  'दो साल पहले, जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढ़ाई करना चाहती हो, तो मुझे हैरानी हुई कि क्या सच में तुम इसे लेकर सीरियस हो? लेकिन जिस दिन मैंने देखा कि तुम इतनी कड़ी मेहनत कर रही हो। घर और करियर के साथ-साथ मुझे और पूरी स्टूडेंट लाइफ भी जी रही हो, तो मुझे आश्चर्य हुआ। मुझे पता था कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है। आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं यह भी चाहता हूं कि मैंने थोड़ा और अध्ययन किया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकें कि मैं तुम्हें बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना। बधाई हो और आई लव यू।'

लंदन के इस यूनिवर्सिटी में पढ़ी अक्षय की पत्नी

बता दें कि एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना ने अपनी मास्टर डिग्री लंदन यूनिवर्सिटी के फेमस गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग से पूरी की हैं। बीते कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने कॉलेज लाइफ की एक झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी और साथ ही एक नोट भी शेयर किया था कि वह 48 साल की उम्र में पढ़ाई कैसे कर रही हैं। उन्होंने पूछा था कि क्या बूढ़ा होना किसी की उपलब्धि का घटना है जिसे कोई इंसान उम्र के कारण हासिल नहीं कर सकता। उनके इस शॉर्ट वीडियो में उन्हें अपने कॉलेज जाते हुए, अपने दोस्तों के साथ कॉफी पीते और अपने कॉलेज का आई कार्ड दिखाते हुए देखा गया था। 

ये भी पढ़ें:

रियल लाइफ में कुछ इस तरह दुल्हन बनी थीं नीना गुप्ता, सालों बाद एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

राणा दग्गुबाती ने 'हनुमान' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया कुछ ऐसा, खुश हो गए राम भक्त

Latest Bollywood News