A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने खोला अपनी यादों का पिटारा, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर जिसमें दिखीं रेखा

अमिताभ बच्चन ने खोला अपनी यादों का पिटारा, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर जिसमें दिखीं रेखा

अमिताभ बच्चन फिल्मों में जितने एक्टिव रहते हैं, उससे कही ज्यादा एक्टिव वह सोशल मीडिया पर भी रहते हैं। बिग बी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी खट्टी-मिठे यादें फैंस के साथ शेयर करते नजर आते हैं। अब हाल ही में बिग बी ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है।

Amitabh Bachchan- Rekha- India TV Hindi Image Source : DESIGN रेखा-अमिताभ की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल

बॅालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। बिग बी अकसर किसी ने किसी मुद्दे पर तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। साथ ही फैंस को अपने पुराने द‍िनों और फिल्‍मों की याद द‍िलाते रहते हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी यादों के पिटारे से एक बेहद ही खास तस्वीर शेयर की है। अम‍िताभ बच्‍चन ने Tumblr पर अपने ब्‍लॉग में ये तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें वह मंच पर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके साथ व‍िनोद खन्ना, राज कपूर, महमूद और शम्‍मी कपूर जैसे ह‍िदी सिनेमा के कई स‍ितारे नजर आ रहे हैं। 

बिग ने थ्रोबैक तस्वीर की शेयर

तस्वीर में व्हाइट आउटफिट में जो दिख रहे हैं वो विनोद खन्ना हैं। शम्मी कपूर ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं बाकी स्टार्स ने ब्लैक कलर के आउटफिट कैरी किए हैं और बिग बी इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं। हालांकि अमिताभ द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में जिसने लोगों का सबसे ज्यादा धयान अपनी ओर खींचा है वो एक्ट्रेस रेखा हैं। जी हां, बिग बी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में रेखा हमेशा की तरह अपने एवरग्रीन लुक में सजी-धजी हुई नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान बिग बी अपने हाथ में माइक लिए कुछ बेलते नजर आ रहे हैं। तो वहीं वहां मौजूद बाकी स्टार्स तालियां बजाते हुए दिख रहे हैं।  

Image Source : Designरेखा-अमिताभ की थ्रोबैक फोटो हुई वायरल

अमिताभ बच्चन ने तसवीर में छुपी कहानी का दिया हिंट

अमिताभ के इस पोस्ट को देख फैंस की एक्साइटमेंट तब और ज्यादा बढ़ गई जब उन्होंने इसका कैप्शन पढ़ा। आखिर इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखी ही कुछ ऐसा है। वो लिखते है कि- 'इस फोटोग्राफ के पीछ बड़ी कहानी है। किसी दिन ये नरेट की जाएगी। अब फैंस इस तस्वीर के पीछे की कहानी जानने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिलहाल अमिताभ की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

ये भी पढ़ें:

प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूमे सितारे, राजपाल ने किया डांस तो कंगना ने लगाए श्रीराम के जयकारे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही-अरमान के बीच हुई लड़ाई, अभिरा का टूटा विश्वास

Latest Bollywood News