Friday, May 10, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही-अरमान के बीच हुई लड़ाई, अभिरा का टूटा विश्वास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्विस्ट: अभिरा-अरमान के साथ गंदी लड़ाई के बाद रूही पोद्दार का घर छोड़ने का फैसला करती है। अरमान-अभिरा की मदद से उसे वापस लाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 22, 2024 15:05 IST
yrkkh, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में दर्शकों आने वाले दिनों में कई नए डेवलपमेंट देखने को मिलेंगे। हमने देखा है कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) वकील के रूप में अपनी पढ़ाई जारी रखने की अनुमति मिल जाती है। अरमान पोद्दार (शहजादा धामी) उसकी मदद करता है, जिसे उसकी पढ़ाई पूरी हो जाए। लेकिन, वह इस बात से अनजान है कि रूही (प्रतीक्षा होनमुखे) को अरमान ने उनकी शादी के बारे में सबकुछ बता दी है। जल्द ही हम देखेंगे कि रूही पोद्दार हाउस छोड़कर गोयनका मेंशन लौट आएगी।

रूही-अभिरा में नोकझोंक

अरमान को उसे घर वापस लाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। अरमान अपनी पत्नी अभिरा की मदद मांगता है। अभिरा पहले तो गुस्सा करती है, लेकिन फिर मदद करने को हां कर देती है। ऐसा लगता है कि विद्या के एनिवर्सरी पर अभिरा और रूही के बीच जबरदस्त लड़ाई होगी। वह विद्या और माधव के लिए पिकनिक की व्यवस्था की है जबकि रूही ने एक पार्टी रखी है। अभिरा पोद्दार की आयोजित पार्टी से अनजान थी। इन सब बातों को लेकर दोनों बहनों में नोकझोंक होती है।

रूही-अरमान के बीच हुई लड़ाई

अभिरा, रूही को चुप रहने के लिए कहती है। लड़ाई में अरमान को अभिरा से धक्का लग जाता है और वह नीचे गिर जाता है। इससे रूही, अभिरा पर चिल्लाने लगती है। अरमान और उसके बारे में जानने के बाद रूही के पति रोहित ने घर छोड़ दिया है। इन सब के बाद अरमान की रूही में दिलचस्पी खत्म हो जाती है और वह अभिरा के साथ रहना चाहता है। इससे रूही बेहद परेशान हो जाती है। वह अरमान को वापस पाने के लिए चाल चलती है। वह पोद्दार का घर छोड़ने की योजना बनाती है ताकि वह उसका ध्यान अपनी ओर कर सके। अरमान, रूही को अभिरा के लिए खरी-खोटी सुना देता है।

अभिरा का टूटा विश्वास

ऐसा लगता है कि अरमान, रूही को वापस लाने के लिए उसकी मदद लेंगे। लड़ाई के बाद वह रूही से यह भी कहता है कि अभिरा को उनके बारे में पता नहीं चलना चाहिए। ऐसे कई लोग हैं जो दो बहनों के एक ही आदमी के प्यार में पड़ने के एक ही ट्रैक से निराश हैं। उन्हें लगता है कि रूही को शो से बाहर हो जाना चाहिए या कोई नया आदमी लेना चाहिए। अभिरा का विश्वास टूट जाता है।

ये भी पढ़ें:

चिरंजीवी ने पूरा किया अपना वादा, 'हनुमान' की कमाई से बड़ी रकम की भगवान रामलला के नाम

अमिताभ बच्चन के साथ कौन आ रहा है अयोध्या, Video में दिखी झलक

Bigg Boss 17 फिनाले वीक से बाहर हुई ये हसीना, फूट फूटकर रो पड़े एक्स-बॉयफ्रेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement