A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जोरदार हुआ सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन, भांजी के साथ भाईजान ने यूं मनाया जश्न

जोरदार हुआ सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन, भांजी के साथ भाईजान ने यूं मनाया जश्न

बॅालीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान आज 58 साल हो गए है। बीती रात एक्टर ने अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान सलमान खान अपनी भांजी आयत के साथ केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : X सलमान खान के बर्थडे पार्टी का इनसाइड वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान को इंडस्ट्री में तीन दशक से ज्यादा का समय हो चुका है। इतने सालों में सलमान ने ना सिर्फ एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है बल्कि एक्टर आज एक ब्रांड भी बन चुके हैं। सलमान खान आज 58 साल हो गए है। बीती रात एक्टर ने अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्होंने भांजी आयत खान के साथ केक कट किया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

भांजी संग सलमान ने काटा केक

आपको याद दिला दे कि सलमान खान के परिवार के लिए 27 दिसंबर बेहद खास होता है। इस दिन न सिर्फ भाईजान का जन्मदिन होता है बल्कि उनकी भांजी आयत खान का भी जन्मदिन है। ऐसे में सलमान खान हर साल अपनी भांजी के साथ परिवार वालों की मौजूदगी में बडे़ ही धमूधाम से अपना बर्थडे मनाते हैं। इस बार भी सलमान खान ने कुछ ऐसा ही किया। सलमान और आयत के बर्थडे सेलिब्रशन की झलकियां सामने आई हैं, जिसमें सलमान खान आयत के साथ थ्री-टियर केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मौके पर भाईजान ने ब्लैक शर्ट और मैचिंग जैकेट कैरी की हुई है, वहीं आयत रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही क्यूट नजर आ रही हैं। 

घर के सभी सदस्य थे यहां मौजूद

वहीं सलमान और आयत के इस बर्थडे सेलिब्रेशन में यूलिया वंतूर, अरबाज खान, अरहान खान, हेलन, अलवीरा, आयुष शर्मा, अर्पिता खान जैसे फैमिली मेंबर्स नजर आए। वहीं इस खास मौके पर बॉबी देओल और भाईजान के कुछ अन्य करीबी दोस्त भी वहां नजर आए।

सलमना ने गाया भांजी के लिए गाना

वहीं इस बर्थडे सेलिब्रेशन का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान आयत के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए दिख रहे हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो में घर के सभी सदस्य बेहद खुश नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वे कोई त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हों। 

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वहीं सलमना खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही में भाईजान की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज हुई थी। वहीं अब उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'द बुल', 'प्रेम की शादी', 'टाइगर वर्सेस पठान' और 'दबंग 4' जैसी बड़ी फिल्मोंके नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:

फ्रांस में रोकी गई फ्लाइट तो सुर्खियों में छाया 'डंकी', शाहरुख खान की फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट से कनेक्टेड होने के कारण कर रहा ट्रेंड

'बिग बॉस 17' में फिर हुई अभिषेक-ईशा की लड़ाई, गुस्से में कह दिया अपशब्द

 

Latest Bollywood News