A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शाहिद कपूर को ये क्या हुआ, घूंघट निकाल दिए ऐसे-ऐसे एक्सप्रेशन कि हंस-हंसकर लोट-पोट हुए फैंस

शाहिद कपूर को ये क्या हुआ, घूंघट निकाल दिए ऐसे-ऐसे एक्सप्रेशन कि हंस-हंसकर लोट-पोट हुए फैंस

शाहिद कूपर इन दिनों 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं। आप भी देखिए एक्टर का ये अनोखा वीडियो।

Shahid Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर को ये क्या हुआ?

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कृति सेनन की जोड़ी पहली बार फिल्म में साथ नजर आने वाली है। दोनों रोमांटिक मूवी  'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में रोमांस करते हुए दिखने वाले हैं।  दोनों की ये फिल्म इस वेलेंटाइन वीक 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह घूंघट डाले ऐसे-ऐसे रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

कबीर सिंह बने आंटी

इस वीडियो में शाहिद सर पर घूंघट डाले हुआ तू मोटा कितना हो गया क्लिप पर जबरदस्त लिपसिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर के  एक्सप्रेशन देखते ही बन रहे है। उनके जबरदस्त एक्सप्रेशन देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। यकीनन आप भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। फैंस शाहिद के इस वीडियो पर जमकर काॅमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने शाहिद के इस वीडियो पर काॅमेंट करते हुए लिखा, कबीर सिंह से कबीरा भाभी। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे इस आंटी के मेरी जिंदगी में रोज आने से कोई आपत्ति नहीं है। इसके अलावा एक्टर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है। बता दें कि इससे पहले एक्टर का ये अवतार कभी देखने को नहीं मिला। यही वजह है कि फैंस शाहिद के इस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं। आप भी देखिए शाहिद कपूर का ये वायरल वीडियो।

फिल्म के बारे में

बता दें कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति- शाहिद के अलावा बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म को दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर ने प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा है कि इस मूवी में शाहिद एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं, जिसे रोबोट से प्यार हो जाता है, जो उसकी अपनी रचना है। फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में हैं।

ये भी पढ़ें:

क्या शादी करते ही पत्नी के लिए अमिताभ बच्चन का प्यार हो गया था खत्म? जया बच्चन ने किया शॉकिंग खुलासा

सुपरस्टार की बेटी पर कुत्ते ने किया था अटैक, दोनों हाथों पर आए जख्म

Latest Bollywood News