Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सुपरस्टार की बेटी पर कुत्ते ने किया था अटैक, दोनों हाथों पर आए जख्म

यूं को आए दिन सड़क पर कुत्ते के अटैक करने की खबरें सामने आती रहती हैं। लेकिन हाल ही में बाॅलीवुड के एक सुपस्टार की बेटी पर भी एक डाॅग ने हमला कर दिया था। वो भी किसी सड़क के कुत्ते ने नहीं बल्कि पालतू कुत्ते ने। जिसके बाद उन्हें 'रेबीज के तीन टीके और टिटनेस का एक टीका' लगवाना पड़ा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 30, 2024 18:48 IST
Akshay Kumar, Twinkle Khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुपरस्टार की बेटी पर कुत्ते ने किया हमला

आजकल हर दूसरा इंसान डाॅग लवर है। आमतौर पर हर किसी ने अपने घर में डाॅग पाल रखा है। बाॅलीवुड सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं हैं। सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक हर कोई पेट लवर है। लेकिन ये पेट्स कब गुस्से में आ जाए और कब किसी पर हमला कर दें ये तो कोई नहीं जानता है। कुछ ऐसा ही हाल ही में एक सुपरस्टार के घर में भी हुआ है, जब उनके पालतू कुत्ते ने उनकी ही बेटी पर हमला कर दिया।जानिए कौन है वो सुपरस्टार जिनकी बेटी पर कुत्ते ने अटैक कर दिया। 

नितारा पर कुत्ते ने इस वजह से किया था अटैक

दरअसल वो सुपरस्टार हैं बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार जिनकी बेटी पर उनके पालतू कुत्ते ने अटैक कर दिया था। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अपने पोस्ट के जरिए दी है। ट्विंकल खन्ना ने बताया कि क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान उनकी बेटी नितारा को उनके चचेरे भाई के पालतू कुत्ते फ्रेडी ने दोनों हाथों पर काट लिया था। एक्ट्रेस ने इस घटना को विस्तार से बताते हुआ कहा कि, 'इस क्रिसमस पर, किसी ने गलती से आरव और नितारा के सामने एक प्लेट में चिकन रख दी थी, जबकि फ्रेडी आसपास था।  फ्रेडी चिकन का प्लेट देखते ही कूद पड़ा और टुकड़ों को निगलने लगा।  फ्रेडी को ऐसा करता देख मेरी 11 साल की बेटी को ये टेंशन होने लगी कि कहीं फ्रेडी लकड़ी के साथ चिकन न निगल ले। जिसके बाद नितारे ने नुकीली चीज से उसे खींचने की कोशिश की। इसी दौरान फ्रेडी ने नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।'

फ्रेडी के काटने के बाद ऐसा था नितारा का रिएक्शन

वहीं आगे ट्विंकल खन्ना ने फ्रेडी द्वारा काटे जाने पर नितारा के रिएक्शन को याद करते हुए लिखा, फ्रेडी के काटने के बाद नितारा को रेबीज के तीन शॉट और बाद में टेटनस का एक शॉट लगवाना पड़ा। हालांकि ट्विंकल ने ये भी बताया कि नितारा पर फ्रेडी के काटने का कोई असर नहीं हुआ। वह तो इसे एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रेडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था और जब तक फ्रेडी ठीक है, तो इससे उसे कोई फर्क भी नहीं पड़ता।'आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं। एक बेटा भी है जिसका नाम आरव है और उसकी उम्र 21 साल है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

'पुष्पा 2' के सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की फोटो, साड़ी पहने 'गंगम्मा थल्ली' अवतार में कुछ इस तरह दिखे एक्टर

क्यूट के साथ-साथ बेहद गुस्सैल भी हैं करीना-सैफ के लाडले जेह, देखिए गाड़ी से उतरते ही किस तरह हाथ-पैर लगे पटकने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement