A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप की तारीफ सुन कंगना रनौत ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर खुद को बताया बेटमैन

अनुराग कश्यप की तारीफ सुन कंगना रनौत ने दी अपनी प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर खुद को बताया बेटमैन

बीते दिनों 'हड्डी फिल्म' की टीम ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत की जमकर तारीफ की थी। अनुराग कश्यप ने कहा था कि - जब काम की बात आती है, वो सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, इसके बाद अब हाल ही में कंगना ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

अपनी तारीफ सुन फूले...- India TV Hindi Image Source : DESIGN अपनी तारीफ सुन फूले नहीं समा रही हैं कंगना रनौत

अक्सर अपने विवादित ब्यानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली कंगना रनौट ने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है,जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं।जैसा कि आप सब जानते है कि कंगना रनौत किसी को भी कुछ भी कहने से पीछे नहीं हटतीं। चाहे वो कोई भी हो, एक्ट्रेस उसके लिए अपने मन की बात बोल ही देती हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने इस बार अनुराग कश्यप के साथ किया, जिन्होंने हाल ही में कंगना को लेकर बड़ा स्टेटमेंट दिया था।

अनुराग कश्यप ने कंगना को बताया था टफ एक्ट्रेस 

दरअसल हाल ही में 'हड्डी फिल्म' की टीम ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत की जमकर तारीफ की थी। इस दौरान अनुराग कश्यप ने भी कंगना रनौत के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि कंगना टैलेंटेड हैं, मगर उनके साथ काम करना मुश्किल है। उन्होंने कंगना को टफ एक्ट्रेस बताया था। अब कंगना ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है, जो की चर्चा में आ गया है। 

Image Source : Instagramअनुराग कश्यप के बयान पर कंगना ने दिया रिएक्शन

अनुराग कश्यप के बयान पर कंगना ने दिया रिएक्शन

अनुराग कश्यप के बयान पर रिएक्शन देते हुए कंगना ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये बात पर सब मानते हैं, लेफ्ट राइट दोनों विंग वाले। पहला कि मैं बहुत बदतमीज हूं। दूसरा कि मैं उग्र और अतिवादी भी हूं। मुझे वायलेंस पसंद है। और हिंसा को भी मैं बहुत पसंद हूं। तीसरा ये है कि मैं थोड़ी बिगड़ी हुई और बहुत जिद्दी हूं। चौछा कि मैं भयंकर वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस हूं। मतलब ग्रेट ऑफ ऑल टाइम्स टाइप वाली। इसको कहते हैं बैटमैन, वहीं हूं मै।' जी हां, अनुराग कश्यप के तारीफ करने के बाद कंगना का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा। अपनी तारीफ सुनकर कंगना इतनी खुश हुई कि वो खुद को बैटमैन समझने लगी हैं।

कंगना का वर्क फ्रंट

कंगना रानौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म 'चंद्रमुखी 2' को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा राघव लॉरेंस भी नजर आएंगे।  इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'तेजस' है, जो 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का टीजर अक्टूबर के शुरुआती दिनों में रिलीज होगा।वहीं उनकी होम प्रोडक्शन 'एमरजेंसी' भी दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।फिल्म की अभी से काफी चर्चा हो रही है।

 

परिणीति चोपड़ा पर चढ़ गया है राघव चड्ढा के प्यार का रंग, एयरपोर्ट पर होने वाले दूल्हे के नाम..

Prajakta Koli ने Vrishank Khanal से की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर किया हैप्पी मोमेंट

Mansi Sharma-Yuvraaj Hans के घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारियां, दूसरी बार मां बनीं 'महाभारत' की अंबालिका

 

Latest Bollywood News