A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहानी भटनागर को याद कर छलके जायरा वसीम के आंसू, दंगल में बनीं थीं दोनों बहनें

सुहानी भटनागर को याद कर छलके जायरा वसीम के आंसू, दंगल में बनीं थीं दोनों बहनें

'दंगल' फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट के अचानक निधन से हर कोई सकते में है। अब 'दंगल' फिल्म में उनकी बड़ी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम ने भी उनके मौत पर दुख जताया है। जायरा को यकीन नहीं हो रहा है कि सुहानी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

zaira waseem, Suhani Bhatnagar- India TV Hindi Image Source : DESIGN जायरा वसीम ने जताया दुख

'दंगल' फिल्म में आमिर खान की छोटी बेटी बबीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर के निधन से सभी सदमें में हैं। बीते दिन एक्ट्रेस अचानक इस दुनिया को छोड़ कर हमेशा-हमेशा के लिए चली गईं। ये यकीन कर पाना हर किसी के लिए मु्शकिल हो रहा है कि 19 साल की सुहानी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। जहां एक तरफ सुहानी के निधन से उनके पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है, तो वहीं दूसरी तरफ उनके साथ फिल्म 'दंगल' में काम करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम भी सुहानी के निधन से काफी सदमे में हैं। वो अभी भी यही कह रही हैं कि काश ये सिर्फ एक अफवाह होती!

जायरा वसीम ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख

 सुहानी भटनागर के निधन पर जायरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया है। अदाकारा ने पोस्ट में लिखा है कि, 'मैं सुहानी भटनागर के निधन की खबर से बुरी तरह से शॉक्ड हूं। मेरा दिल उनके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा है। भगवान उन्हें हिम्मत दे। मैं सोच नहीं पा रही हूं कि उनका परिवार इस वक्त कितने सदमे और दुख में होगा। बिल्कुल स्पीचलेस हूं। मेरी ओर से परिवार को सांत्वना।'  

आमिर खान की टीम ने भी जताया दुख

जायरा वसीम से पहले सुहानी के निधन पर आमिर खान की टीम की तरफ से भी रिएक्शन आया है। आमिर खान की टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'सुहानी के गुजर जाने की खबर से हम बेहद दुखी हैं। सुहानी आप हमारे लिए हमेशा स्टार रहेंगीं।'

सुहानी भटनागर का करियर

बता दें कि सुहानी भटनागर ने साल 2016 में आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी बबीता फोगट के रोल में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। इससे पहले उन्होंने कई टेलीविजन ऐड्स में भी काम किया था। हालांकि 'दंगल' से सुहानी को खास पहचान मिली। इस फिल्म के बाद सुहानी के पास कई फिल्मों के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया। वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थीं। कई इंटरव्यू में सुहानी ने बताया था कि पढ़ाई पूरी करने के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री में लौटेंगी, लेकिन किसे पता था कि करियर बनाने से पहले एक्ट्रेस की जिंदगी थम जाएगी। 

इसे भी पढ़ें- 

शनाया कपूर ने किया गजब का रैंप वाॅक, एक्ट्रेस की मद-मस्त अदाएं देखते रह गए सब

क्या एक्टिंग छोड़ अब यूपी पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोन? एडमिट कार्ड हुआ वायरल, जाने क्या है सच्चाई

Latest Bollywood News