Thursday, May 02, 2024
Advertisement

क्या एक्टिंग छोड़ अब यूपी पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोन? एडमिट कार्ड हुआ वायरल, जाने क्या है सच्चाई

एक्ट्रेस सनी लियोनी इस वक्त सुर्खियों में हैं, जिसकी वजह है उनके नाम और फोटो वाला एग्जाम एडमिट कार्ड। ये एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का है, जिसपर सनी की तस्वीर भी लगी हुई है। जानिए इस पूरे खबर की सच्चाई।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 18, 2024 10:36 IST
Sunny Leone- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सनी लियोनी के नाम का एडमिट कार्ड हुआ वायरल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर सनी का नाम इंटरनेट पर छाया हुआ है। हालांकि इस बार सनी से सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई तस्वीर नहीं बल्कि एक परीक्षा का एडमिट कार्ड जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस एडमिट कार्ड को देखने के बाद हर तरफ ऐसी चर्चा हो रही है कि क्या एक्टिंग छोड़ अब यूपी पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोन? जानिए आखिर क्या है इस पूरे खबर की सच्चाई। 

यूपी पुलिस में भर्ती होंगी सनी लियोन?

दरअसल, उत्तर प्रदेश में पुलिस भर्ती परीक्षा चल रही है,इसमें 48 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। इसमें से एक नाम एक्ट्रेस सनी लियोनी का भी है। दरअसल, हाल ही में एक ऐसा एडमिट कार्ड सामने आया है, जो पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। ये एडमिट कार्ड बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से जारी हुआ है। इसमें सनी लियोन की ग्लैमरस तस्वीर भी लगी हुई दिखाई दे रही है। 

देखें एडमिट कार्ड की डिटेल

एडमिट कार्ड उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा जारी किया गया है। इसमें सनी लियोन रेड कलर की ड्रेस पहने बेहद ही ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।  इसपर उनका नाम लिखा है। पत्राचार के लिए पता मुंबई का है और दूसरा पता कासगंज है। एग्जाम सेंटर सोन श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय मंडी बाजार तिर्वा कन्नौज है, जिसमें एक्ट्रेस पेपर देंगी। पिता का नाम JORJGI और माता का नाम DARMI लिखा है। पिन कोड 210423 और आधार नंबर 351334673887 है। जेंडर मेल भरा है। परीक्षा का रजिस्ट्रेशन नंबर 12258574 है। एग्जाम कोड 51010 है।' वहीं सनी के नाम से वायरल हो रहे एडमिट कार्ड का अब सोशल मीडिया पर खूब मजाक बनाया जा रहा है। 

जांच में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी तरफ अब इस एडमिट कार्ड को देखकर SP अमित कुमार आनंद ने पुलिस विभाग को जांच के आदेश दिए हैं। SP अमित कुमार आनंद ने बताया कि यह किसी की खुराफात है, जिसने सनी लियोनी के नाम से अप्लाई कर दिया, लेकिन पुलिस विभाग की भी लापरवाही है कि बिना नाम और फोटो देखे एडमिट कार्ड जारी कर दिया। मामले की जानकारी उत्तर प्रदेश भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ को दी है। मामले की जांच कराई जाएगी और सनी लियोनी के नाम से आवेदन करने वाले शख्स का पता लगाया जाएगा, ताकि पता चले कि उसने यह हरकत क्यों की?

इसे भी पढ़ें- 

शनाया कपूर ने किया गजब का रैंप वाॅक, एक्ट्रेस की मद-मस्त अदाएं देखते रह गए सब

कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट तस्वीरें देख बढ़ जाएंगी फीमेल फैंस की धड़कने,फॉर्मल लुक में दिखे गजब के हैंडसम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement