A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साल 2024 में रहेगी इन सितारों की शादी पर निगाहें, तमन्ना से लेकर अंबानी परिवार की होने वाली बहू लिस्ट में शामिल

साल 2024 में रहेगी इन सितारों की शादी पर निगाहें, तमन्ना से लेकर अंबानी परिवार की होने वाली बहू लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड शादियों की खूब चर्चा रहती हैं। इन शादियों की चर्चा आम लोगों के बीच बी खूब होती है। इस साल कई सितारों की शादियां हुईं। ऐसे ही आने वाले साल में भी कई शादियों की उम्मीद है। ऐसी ही संभावित बॉलीवुड वेडिंग की लंबी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।

bollywood couples to get married- India TV Hindi Image Source : X बॉलीवुड कपल्स।

साल 2023 बॉलीवुड की ग्रैंड शादियों का साल रहा। इस साल हुई शादियां चर्चा में रहीं। फिर वो परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की रही हो या फिर कियारा और सिद्धर्थ मल्होत्रा की। हर कपल की शादी में कुछ अलग और कुछ खास देखने को मिला। अब नया साल आने वाला है और इसमें कुछ ही दिन बचे हैं। अगले साल भी बॉलीवुड में कई शादियां होंगी। इस अपकमिंग शादियों की लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े नाम शामिल हैं। फिलहाल किसी ने शादी का ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि अगले साल ये सितारे गुड न्यूज दे सकते हैं।  

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने साल 2023 में सभी के सामने अपने प्यार का ऐलान कर दिया। इसके बाद से ही दोनों चर्चाओं में बने रहते हैं। दोनों के फैंस को भी इनकी शादी का इंतजार है। उम्मीद यही की जा रही है कि अगले साल यानी 2024 में एक्टर्स शादी कर सकते हैं। 

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी 

अंबानी परिवार के लाडले अनंत अंबानी की शादी पर भी लोगों की निगाहें हैं। इनकी शादी का आयोजन काफी भव्य होगा। दोनों की सगाई पहेल ही हो चुकी है, जिसकी खूब चर्चा रही थी। अब एक जल्द ही फैंस को दोनों के सात फेरे लेने की उम्मीद है। 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी भी लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की कयास कई सालों से लगाई जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि बॉलीवुड का ये चर्चित कपल अगले साल शादी कर सकता है। फिलहाल अभी तक दोनों ने इस संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया

जाह्नवी कपूर भी अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ दोबारा रिलेशन में आ गई हैं। दोनों साथ में अक्सर देखे जाते हैं। मंदिर में दर्शन करने से लेकर किसी इवेंट और फैमिली सेलिब्रेशन में भी दोनों साथ ही पहुंचते हैं। शिखर का बोनी कपूर से भी अच्छा तालमेल है। अब ऐसे में दोनों की शादी भी जल्द हो सकती है। 

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर 

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर ने भी खुलेआम अपने प्यार का ऐलान कर दिया है। दोनों रिलेशन में हैं और साथ खूमते फिरते हैं। साथ में दोनों वेकेशन भी जाते हैं और अनन्या ने हाल में 'कॉफी विद करण' में ये भी कहा कि शादी के बाद उन्हें अनन्या रॉय कपूर कहा जाएगा। ऐसे में इनकी शादी के भी खूब चर्चे हैं। 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी का तो फैंस को सालों से इंतजार है। दोनों इस बारे में कई बार बातें भी कर चुके हैं। हाल में ही 'कॉफी विद करण' में अर्जुन कपूर ने कहा था कि वो शादी से जुड़े सवाल का जवाब मलाइका के साथ मिलकर देंगे। वैसे दोनों एक-दूसरे के परिवार के भी काफी क्लोज हैं। 

ऋतिक रोशन और सबा आजाद

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिलेशन भी किसी से नहीं छिपा है। दोनों साथ में काफी पसंद किए जाते हैं। सबा रोशन फैमिली के काफी करीब हैं और दीवाली पर वो रोशन परिवार के साथ ही नजर आई थीं। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि ये कपल भी जल्द ही शादी कर सकता है। 

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ 

अरमान मलिक और आशना श्रॉफ ने साल 2023 में सगाई करके अपने प्यार का ऐलान किया था। अब दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं और उम्मीद है कि ये शादी अगले साल ही होगी।

प्राजक्ता कोली और वृषांक खनाल

प्राजक्ता कोली और वृषांक खनाल की सगाई की भी खूब चर्चा रही थी। ऐसे में ये कपल अब शादी प्लान कर रहा है और शादी की गुड न्यूज आने वाले साल में मिल सकती है। 

ऋुति हसन और शांतनु हजारिका

ऋुति हसन और शांतनु हजारिका लिव इन रिलेशन में ही रहते हैं। दोनों काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं और अब जल्द ही दोनों शादी कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें: KBC 15 में इस सवाल का ईशान किशन और स्मृति मंधाना ने दिया सही जवाब, फिर भी निराश हुए अमिताभ बच्चन

शादी के बाद मस्ती भरे अंदाज में दिखे अरबाज और शौरा, मुंबई की सड़कों पर लिए लॉन्ग ड्राइव के मजे

Latest Bollywood News