A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bollywood vs South: ‘RRR नहीं है बॉलीवुड फिल्म,’ Golden Globes जीतने के बाद S. S. Rajamouli ने कर दी ये बड़ी बात

Bollywood vs South: ‘RRR नहीं है बॉलीवुड फिल्म,’ Golden Globes जीतने के बाद S. S. Rajamouli ने कर दी ये बड़ी बात

निर्देशक एसएस राजामौली ने कहा आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है जहां से मैं आता हूं।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS RRR is not a Bollywood film

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' दुनिया में सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है। राजामौली ने अमेरिकी पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा है कि यह 'आरआरआर' बॉलीवुड फिल्म नहीं है यह तेलुगू फिल्म है। एसएस राजामौली अमेरिका के डायरेक्टर्स गिल्ड में अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पत्रकारों के एक समूह से बात कर रहे थे। 

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने इस शख्स को लगाई फटकार, कहा-'चुप रहो...'

इस दौरान उन्होंने कहा, आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगू फिल्म है जहां से मैं आता हूं। फिल्म 'आरआरआर' में मैंने गानों का इस्तेमाल फिल्म को रोकने और आपको डांस दिखाने के लिए नहीं, बल्कि कहानी को आगे बढ़ाने के लिए किया है, उन्होंने आगे कहा, मैं फिल्म में उन्हीं तत्वों का इस्तेमाल करता हूं जिन्हें देखने के बाद आप कहें, 'मेरे 3 घंटे कहां चले गए पता ही नहीं चला'। तभी मैं एक सफल निर्माता कहलाऊंगा।

Anupamaa: सलाखों के पीछे जाएगा अनुपमा का निकम्मा बेटा, क्या मां देगी पारितोष का साथ?

राजामौली की फिल्म चर्चा में है, क्योंकि 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गाने श्रेणी में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार जीता है। इस गाने ने रिहाना के 'ब्लैक पैंथर : वकंडा फॉरएवर' के 'लिफ्ट मी अप' और 'व्हेयर द क्रावडैड्स सिंग' के टेलर स्विफ्ट के 'कैरोलिना' को मात दी।

 

 

 

 

Latest Bollywood News