Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: सलाखों के पीछे जाएगा अनुपमा का निकम्मा बेटा, क्या मां देगी पारितोष का साथ?

परितोष को धोखाधड़ी मामले में जेल होगी, लेकिन इस बार अनुपमा परितोष का साथ नहीं देगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 15, 2023 11:22 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

वनराज जयंती से पूछता है कि उसने अनुज को क्यों बुलाया। जयंती का कहना है कि परितोष ने अनुज का नाम लेकर, उन्हें बेवकूफ बनाने की कोशिश की। पारितोष का कहना है कि अनुज उसका रिश्तेदार है और वह उसका बेटा है। अनुपमा अनुज से स्पीकर पर कॉल करने के लिए कहती है। जयंती अनुज से पूछता है कि क्या वह पारितोष की गारंटी ले रहा है तो वह पुलिस शिकायत नहीं करेगा। वह अनुज को बताता है कि परितोष ने उसके नाम पर गलत संपत्ति बेचकर उसे बेवकूफ बनाने की कोशिश की। अनुपमा फोन उठाती है। वह जयंती से कहती है कि परितोष के मामले में अनुज बीच में नहीं आएगा। लीला और परितोष अनुपमा को अपने पक्ष में करने के लिए मनाने की कोशिश करते हैं। अनुपमा जिद पर अड़ जाती है। जयंती अनुपमा से पूछते है कि क्या वह परितोष की गारंटी लेगी। अनुपमा जयंती से कहती है कि वह जो चाहे कर सकती है, लेकिन वह परितोष का नाम नहीं लेने वाली है। वह अनुज को मदद करने से भी रोकती है

Miss Universe 2022 बनीं USA की गैब्रिएल, भारत की हरनाज ने पहनाया ताज, टॉप 5 में नहीं पहुंची भारत की दिविता

अनुज अनुपमा से कहता है कि अगर वह चाहेगी तो वह जयंती से बात करेगा। अनुपमा मना कर देती है और अनुज को शाह से दूर रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि परितोष ने कई बार गलती की है और उसे सबक चाहिए। अनुज कहता है कि अनुपमा जो कहेगी। परितोष जयंती से उस पर विश्वास करने के लिए कहता है। जयंती मना कर देता है। परितोष जयंती को इंतजार करने के लिए कहता है क्योंकि वह राखी दवे से बात करेगा क्योंकि वह उसकी सास है। वनराज ने परितोष को थप्पड़ मारा। वह जयंती के सामने हाथ जोड़कर उन्हें कुछ समय देने के लिए कहते हैं। जयंती वनराज को समय देतें है।

Bigg Boss 16 के बाद अब इस शो में अंकित गुप्ता और गौतम विज जीतेंगे फैंस का दिल, रिलीज हुआ प्रोमो वीडियो

वनराज परितोष से कहता है कि वह उसे हमेशा दूसरों के सामने शर्मिंदा करता रहता है। कपाड़िया को बुलाने के लिए वह पारितोष पर गुस्सा हो जाता है। लीला अनुपमा पर गड़बड़ करने का आरोप लगाती है। वनराज पैसे की व्यवस्था करने का फैसला करता है। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या उसे यकीन है कि उन्हें परितोष की मदद नहीं करनी चाहिए। अनुपमा अनुज के साथ रहने का फैसला करती है, उन्हें अनु की याद आती है। अनुपमा अनु को देखती है और खुश हो जाती है। अनु अनुपमा और अनुज को बुलाती है। अनु को देखकर अनुपमा और अनुज हैरान हो जाते हैं। धीरज और देविका अनुज को बताते हैं कि उन्होंने अनु को वापस बुलाया।

Anupamaa 15 January: 'अनुपमा' के सामने आई नई मुसीबत, छोटी अनु को मिली उसकी असली मां

बरखा और अंकुश आपस में बात करते हैं। वह अंकुश से पूछती है कि क्या होगा जब अनुज को उसका सच पता चलेगा। अंकुश कहता है कि अनुज उसका भाई है और वह उसे समझेगा। लीला वनराज से परितोष को बचाने के लिए कहती है क्योंकि अनुपमा ने अपना असली रंग दिखा दिया। वनराज कहता है कि वह परितोष का सौतेला पिता नहीं है जो उसे छोड़ देगा।अनुज, अनुपमा और अनु एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। अनु माया के बारे में बात करती है और बताती है कि उसने उसकी देखभाल कैसे की। अनुज, अनुपमा माया के बारे में जानकर दंग रह जाते हैं। माया अनु की डिटेल चेक करती है। अनु धीरज, देविका, अनुपमा और अनुज को बताती है कि मकर संक्रांति पर माया उनसे मिलने आएगी। अनु माया का स्वागत करने का फैसला करती है। धीरज ने वापस दिल्ली लौटने का फैसला किया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement