Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 के बाद अब इस शो में अंकित गुप्ता और गौतम विज जीतेंगे फैंस का दिल, रिलीज हुआ प्रोमो वीडियो

Ankit Gupta and Gautam Wig: टीवी कलाकार अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग और नेहा राणा जल्द ही नए शो 'जुनूनियत' में नजर आने वाले हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: January 15, 2023 9:31 IST
Ankit Gupta and Gautam Wig colors instagram- India TV Hindi
Image Source : ANKIT AND GAUTAM WIG COLORS INSTAGRAM Ankit Gupta and Gautam Wig

Ankit Gupta and Gautam Wig: 'बिग बॉस 16' के घर में इस समय ड्रामा और भरपूर मनोरंजन जारी है। लोगों ने अंकित और गौतम को काफी प्यार दिया, जिस कारण दोनों की किस्मत फिर से चमक गई है। टीवी कलाकार अंकित गुप्ता, गौतम सिंह विग जल्द ही नया टीवी शो 'जुनूनियत' में नजर आने वाले है, जिसका प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है। ये शो म्यूजिकल ड्रामा पर आधारित है, लेकिन 'जुनूनियत' में लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा।

Anupamaa 15 January: 'अनुपमा' के सामने आई नई मुसीबत, छोटी अनु को मिली उसकी असली मां

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta), गौतम सिंह विज (Gautam Singh Vig) और नेहा राणा के अपकमिंग शो 'जुनूनियत' का प्रोमो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "प्रोमो बहुत अच्छा है और लगता है कि यही कारण है कि वह बिग बॉस 16 से बाहर हुए थे।" वही एक ने लिखा ये समय है इंटरनेट पर धमाल मचाने का। हमारा अंकित गुप्ता नए अवतार में वापस आ चुका है।" अंकित के साथ-साथ लोग गौतम विज के भी प्रोमो को पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा "गौतम पर जॉर्डन का रोल काफी जच रहा है।" वही दूसरे यूजर ने लिखा, "मजा तो तब आएगा, जब ये लोग शो को प्रमोट करने बिग बॉस में जाएंगे। 

Rakhi Sawant निकाह के बाद हिजाब पहने आईं नजर, इस्लाम अपनाकर बनी थीं फातिमा

'बिग बॉस 16' के पूर्व प्रतियोगी और 'उड़ारियां' के अभिनेता अंकित ने बताया कि, उन्हें अपने वर्तमान शो के लिए दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की बहुत उम्मीद है। अंकित ने कहा, "80 दिनों तक बिग बॉस 16 के घर में रहने के बाद, 'जुनूनियत' नामक संगीत के जुनून पर आधारित इस रोमांचक नए फिक्शन शो में काम करना अद्भुत है।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement