A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: 'द कश्मीर फाइल्स' का कायम रहा जलवा, 'बच्चन पांडे' से दर्शकों ने बनाई दूरी

Box Office: 'द कश्मीर फाइल्स' का कायम रहा जलवा, 'बच्चन पांडे' से दर्शकों ने बनाई दूरी

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी। फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर आधारित है।

Box Office- India TV Hindi Image Source : MOVIE POSTER Box Office

Highlights

  • रिलीज के दूसरे दिन बच्चन पांडे की कमाई कम हुई है
  • द कश्मीर फाइल्स ने लोगों को लुभाना जारी रखा है

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा जारी रखा है। फिल्म ने 11 मार्च को रिलीज होने के बाद से अब तक के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। केवल सात दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के बाद, द कश्मीर फाइल्स के अब 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। 9वें दिन फिल्म ने 24.80 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 141.25 करोड़ रुपये हो गया। 

‘द कश्मीर फाइल्स’ के टैक्स-फ्री होने पर 'झुंड' की निर्माता सविता राज ने किया सवाल, फेसबुक पोस्ट में कह दी ये बात

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज़ हुई थी। फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं।

वहीं अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म को की शुरुआत बेहतर हुई थी मगर दूसरे दिन टिकट खिड़की पर इस फिल्म के लिए लोगों का जोश कम दिखा। अपने दूसरे दिन फिल्म ने 12 करोड़ रुपये कमाए। इसलिए, भारत में अब तक का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25.25 करोड़ रुपये है। फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

अक्षय कुमार के प्रदर्शन ने फैंस को प्रभावित किया है और कई लोग अपने पसंदीदा स्टार को एक घातक गैंगस्टर के रूप में स्क्रीन पर देखने के लिए सिनेमाघरों में आते नजर आए। जैकलीन फर्नांडीज और कृति सनोन स्टारर, बच्चन पांडे फरहाद सामजी की तरफ से डायरेक्ट की गई एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है।

The Kashmir Files देखकर भावुक तसलीमा नसरीन ने कहा : अगर आधा सच नहीं है तो...

Latest Bollywood News