Monday, April 29, 2024
Advertisement

The Kashmir Files देखकर भावुक तसलीमा नसरीन ने कहा : अगर आधा सच नहीं है तो...

नसरीन ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में रहने का उनका हक वापस मिलना चाहिए।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: March 19, 2022 12:18 IST
Taslima Nasrin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TASLIMA_NASREEN1 Taslima Nasrin

Highlights

  • तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर बांगलादेशी हिन्दुओं को लेकर सवाल उठाया है।
  • 'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस मचा रही है धमाल

मशहूर और चर्चित लेखिका तसलीमा नसरीन ने विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देख ली है। जिसके बाद नसरीन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए फिल्म के बारे में बात की है। उन्हें ट्वीट करते हुए बताया है कि फिल्म देखने के बाद वो कैसा महसूस कर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बांगलादेशी हिन्दुओं को लेकर भी सवाल उठाया है। नसरीन ने कहा है कि कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में रहने का हक वापस मिलना चाहिए। 

तसलीमा नसरीन ने ट्वीट कर कही ये बात

तसलीमा नसरीन ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'आज 'द कश्मीरी फाइल्स देखी'। अगर कहानी 100% सच है, कोई अतिशयोक्ति नहीं, कोई आधा सच नहीं,  तो यह वास्तव में एक दुखद कहानी है और कश्मीरी पंडितों को कश्मीर में रहने का अधिकार वापस मिलना चाहिए। मुझे समझ में नहीं आता कि बांग्लादेश से बांग्लादेशी हिन्दुओं के निकाले जाने पर किसी ने फिल्म क्यों नहीं बनाई।'

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

'द कश्मीर फाइल्स' बॉक्स ऑफिस मचा रही है धमाल

फिल्म ने होली पर अपने दूसरे सप्ताहांत में अब तक का हाईएस्ट कलेक्शन किया है। फिल्म ने केवल आठ दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ ही कुल 117  करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और प्रभास की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम से मुलाकात की और उन्हें सफलता पर बधाई दी साथ ही सभी से फिल्म देखने का आग्रह किया। यह फिल्म आतंकवाद के कारण कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। 

The Kashmir Files का जलवा जारी, बाहुबली 2 और दंगल को पछाड़ बनाया ये नया रिकॉर्ड

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement