Friday, May 03, 2024
Advertisement

The Kashmir Files का जलवा जारी, वहीं 'बच्चन पांडे' ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ने होली पर अपने दूसरे सप्ताहांत में अब तक का हाईएस्ट कलेक्शन किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2022 15:03 IST
The Kashmir Files- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @TARAN_ADARSH The Kashmir Files

Highlights

  • फिल्म केवल आठ दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।
  • जिसके बाद कुल 117 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

रिलीज के सिर्फ आठ दिनों में, 'द कश्मीर फाइल्स' ने आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणवीर सिंह की '83' जैसी  बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा होली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज के बावजूद 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म ने होली पर अपने दूसरे सप्ताहांत में अब तक का हाईएस्ट कलेक्शन किया है। फिल्म ने केवल आठ दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ ही कुल 117  करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

 'बच्चन पांडे' ने शानदार शुरुआत की

18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज हुई यह अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' ने शानदार ओपनिंग की है। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 13.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। भले ही फिल्म से काफी बेहतर बिजनेस करने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिलहाल ये आंकड़े काफी होंगे क्योंकि 'द कश्मीर फाइल्स' दर्शकों सिनेमा देखने वालों की पहली पसंद है। वहीं ट्रेड एक्सपर्ट् का कहना है कि यह मूवी पहला वीकेंड खत्म होते-होते 60 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेगी। 

 

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

टूटा 'बाहुबली' और 'दंगल' का रिकॉर्ड

अभी तक आमिर खान की फिल्म 'दंगल' और प्रभास की 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' ने अपने आठवें दिन शानदार कारोबार किया था। हालांकि अब 'द कश्मीर फाइल्स' ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया है। कश्मीर फाइल्स ने आठवें दिन 22 करोड़ रुपये की कमाई कर 'बाहुबली 2' और 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ अपने नाम कर लिया है। बता दें कि आठवें दिन 'बाहुबली' ने 19.75 करोड़ रुपये जबकि 'दंगल' ने 18.59 करोड़ रुपये की कमाई की थी।  

Box Office: चौथे दिन भी 'द कश्मीर फाइल्स' ने की बंपर कमाई, 50 करोड़ से बस कुछ ही दूर है मूवी

वहीं भारत के कई राज्यों में 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम से मुलाकात की और उन्हें सफलता पर बधाई दी साथ ही सभी से फिल्म देखने का आग्रह किया।

फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से राजनीतिक तूफान खड़ा कर दिया है। यह फिल्म आतंकवाद के कारण कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। विवेक अग्निहोत्री को सीआरपीएफ कमांडो कवर के साथ 'Y' श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई है। 

Box Office Collection: लागत से दोगुना कमा चुकी है 'द कश्मीर फाइल्स', 'राधे श्याम' का 'जादू' रहा बेअसर

Box Office Collection: 'द कश्मीर फाइल्स' दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, 'राधे-श्याम' की कमाई पर असर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement