A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड BRAHMASTRA Part One: Shiva- 15 जून को रिलीज होगा आलिया भट्ट,रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर, दिलचस्प टीज़र आउट

BRAHMASTRA Part One: Shiva- 15 जून को रिलीज होगा आलिया भट्ट,रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर, दिलचस्प टीज़र आउट

'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल में हैं। खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

BRAHMASTRA Part One: Shiva- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ALIA BHATT BRAHMASTRA Part One: Shiva

BRAHMASTRA Part One: Shiva: जिस तारीख का आप इंतजार कर रहे थे वो तारीख अब आखिरकार सामने आ गई है। ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होगा। 100 दिन बाद आप थियेटर में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को देख सकते हैं। सुपरस्टार रणबीर कपूर, महान निर्देशक एस.एस. राजामौली और निर्देशक अयान मुखर्जी ने मैग्नम ओपस ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर की तारीख की घोषणा करके भारत के बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। फिल्म का दिलचस्प टीजर भी सामने आया है।

BRAHMASTRA Part One: Shiva का टीज़र

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ओपस 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल में हैं। खबर है कि फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

ब्रह्मास्त्र की शूटिंग 5 साल पहले शुरू हुई थी और इस दौरान आलिया और रणबीर कपूर पास आ गए थे। दोनों ने शादी कर ली है। ऐसे में फैंस इस फिल्म को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें - 

Sidhu Moosewala की मौत से बॉलीवुड मायूस, Shehnaaz Gill से लेकर Ajay Devgn तक कई सेलेब्स ने जताया दुख

फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के साथ हुआ Cyber Fraud, खाते से उड़ाए 3.82 लाख रुपये

Samantha को कॉमेंट करते हुए कहा 'कुत्ते बिल्लियों के साथ अकेली मरेगी', मिला ऐसा जवाब हुई बोलती बन्द

Latest Bollywood News