A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस देश ने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को दी एडल्ट रेटिंग, जानिए क्या है वजह

इस देश ने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' को दी एडल्ट रेटिंग, जानिए क्या है वजह

रणबीर कपूर की मूवी 'एनिमल' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। बड़े पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर गैंगस्टर की भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में काफी एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म के साथ कुछ समस्याएं भी सामने आ रही है जो कि आपको चौंकाने वाली है।

Ranbir Kapoor, Animal- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'एनिमल' को इस देश ने दी एडल्ट रेटिंग

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिगं डायरेक्शनल ‘एनिमल’ को लेकर काफी बज भी बना हुआ है।बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया,जिसमें रणबीर के एंग्री यंग मैन वाले लुक्स और किरदार ने फैंस के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इस फिल्म में जमकर खून खराबा, घरेलू हिंसा और यौन हिंसा के सीन दिखाए गए हैं। लेकिन इसकी वजह से इस फिल्म को लेकर एक समस्या भी खड़ी हो गई है।

इस देश ने रणबीर कपूर की फिल्म को दी एडल्ट रेटिंग

दरअसल एक ऐसा देश है जिसने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को एडल्ट रेटिंग दी है और 18 साल से कम उम्र के व्यक्तियों को देखने मना कर दिया है। हम जिस देश की बात कर रहे हैं वो है ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन की जिसने एनिमल को 18 रेटिंग दी है। इसके साथ ही ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन की वेबसाइट पर फिल्म के बारे में कहा गया है कि, ‘यह एक डार्क हिंदी भाषी एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक इंसान किसी भी कीमत पर बदला लेने के लिए लगातार लड़ता रहता है। दरअसल, ब्रिटिश बोर्ड का मानना है कि इस फिल्म में घरेलू दुर्व्यवहार, हिंसा और शोषण दिखाया गया है, जो कि बच्चों के लिए सही नहीं है और बच्चे नहीं देख सकते हैं।

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

'टाइगर 3' ने तोड़ा रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का रिकॉर्ड, दुनियाभर में कमाए इतने करोड़

बॉयफ्रेंड संग कुत्ते को डेट पर लेकर निकलीं 'नागिन' एक्ट्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Latest Bollywood News