Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड संग कुत्ते को डेट पर लेकर निकलीं 'नागिन' एक्ट्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

'नागिन' और 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना तो आपको याद ही होंगी। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग स्पॉट की जा रही हैं। हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया, जिसे देखकर आपकी हंसी छूटना तय है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 28, 2023 13:19 IST
Surbhi chandana, Naagin, naagin actress- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डेट पर निकलीं सुरभी चंदना।

'नागिन' और 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। सुरभि का स्टाइल और उनकी एक्टिंग दोनों ही लोगों को काफी पसंद आती थी। आज कल टीवी के छोटे पर्दे पर सुरभि भले ही नजर नहीं आती हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव हैं और आए दिन अपने नए लुक्स से फैंस को घायल करती रहती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी कूल अंदाज में बॉयफ्रेंड संग डेट पर पहुंची थीं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका नया दोस्त भी नजर आया। वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी रोके नहीं रुकेगी। 

वायरल हुआ सुरभि का वीडियो

सामने आए वीडियो में सुरभि चंदाना अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर किसी कैफे में गई थीं। इस दौरान उनके साथ न सिर्फ उनके बॉयफ्रेंड बल्कि उनका पेट डॉग भी दिखा। एक्ट्रेस के पैपराजी के सामने बॉयफ्रेंड और डॉग को लिए पोज दे ही रही थीं कि उनका कुत्ता आपे से बाहर होता दिखा। ऐसे में एक्ट्रेस उसे संभाल नहीं पा रही थीं। इसी बीच उनके बॉयफ्रेंड ने आगे आकर कुत्ते को संभाला और फिर दोनों ने साथ में पोज देकर तस्वीरें क्लिक कराईं। वीडियो में सुरभि अपने पेट को अपने नए दोस्त के तौर पर इंट्रोड्यूस कराती नजर आईं। 

सुरभि को देख फैंस हुए कंफ्यूज

सामने आए इस वीडियो में सुरभि चंदना पिंक क्रॉप टॉप के साथ रग्ड डेनिम शॉर्ट्स और गम बूट पहने नजर आ रही हैं। उनके बॉयफ्रेंड भी उनके साथ ट्विन करते हुए लेवेंडर टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हंस पड़े हैं। कई लोग इस वीडियो को देखने के बाद सुरभि चंदना को क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री से कंपेयर कर रहे हैं। वहीं कई लोगों का कहना है कि ये कुत्ते को लेकर डेट पर क्यों गई। वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि कबाब में हड्डी नहीं बल्कि कुत्ता आ गया है।  

यहां देखें वीडियो

इन शोज में नजर आईं सुरभि

बता दें, आखिरी बार सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें: इस शख्स को देखते ही रणबीर कपूर ने पहले जोड़े हाथ, फिर झुककर छुए पैर, वीडियो देख फिदा हुए 'एनिमल' फैंस

\छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement