Thursday, February 22, 2024
Advertisement

इस शख्स को देखते ही रणबीर कपूर ने पहले जोड़े हाथ, फिर झुककर छुए पैर, वीडियो देख फिदा हुए 'एनिमल' फैंस

रणबीर कपूर का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 'एनिमल' में नजर आ रहे रणबीर कपूर के अवतार के से बिल्कुल विपरीत अवतार में वो प्रमोशन्स में नजर आ रहे हैं। बीते दिन हुए प्रीलॉन्च इवेंट से रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 28, 2023 11:58 IST
Ranbir kapoor, animal, ss rajamouli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एसएस राजामौली के पैर छूते रणबीर कपूर।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' को रिलीज होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो लोगों को खूब पसंद आया। अब फिल्म की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन्स में वयस्त चल रही है। बीते दिन सोमवार को फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट हैदराबाद पहुंची थी। साउथ के कई नामी सेलेब्स भी फिल्म को सपोर्ट करने पहुंचे। इनमें महेश बाबू और एसएस राजामौली भी शामिल थे। इसी इवेंट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर का सरल अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। 

राजामौली को रणबीर ने दिया सम्मान

सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर महेश बाबू को देखकर उन्हें गले लगाते हैं। इसके बाद जब 'बाहुबली' और 'आरआरआर' फेम एसएस राजमौली उनके सामने आते हैं तो रणबीर कपूर हाथ जोड़कर उनके कदमों में झुकते हैं और उनके पैर छूते हैं। इसके तुरंत बाद ही एसएस राजमौली उन्हें रोकते हैं और गले लगा लेते हैं। इस वीडियो में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी सभी साउथ स्टार्स से मिलते नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस रणबीर कपूर पर फिदा हो गए हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ऐसा था फैंस का रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'रणबीर बड़ों का सम्मान करते हैं।' वहीं एक शख्स ने रणबीर कपूर को बॉलीवुड का संस्कारी हीरो बताया है। वहीं एक ने लिखा कि रणबीर कपूर बी-टाउन के अगले सुपरस्टार बनने वाले हैं। वहीं कुछ फैंस ऐसे हैं जो उनका एसएस राजामौली के साथ लगाव देखकर हैरान है। एक फैन ने लिखा, 'ये वीडियो देखकर लग रहा है कि दोनों काफी क्लोज हैं।' बता दें, इसी प्री-रिलीज इवेंट में रणबीर कपूर की तारीफ में महेश बाबू ने कहा कि वो भारत के सबसे दमदार और अच्छे एक्टर हैं।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: छाते की आड़ में छिपते हुए निकले शाहरुख खान, वायरल वीडियो में दिखे नए लुक ने खींचा ध्यान

'एनिमल' ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन उड़ाएगा होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement