Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' ने रिलीज से पहले ही कर ली बंपर कमाई, पहले दिन का एडवांस बुकिंग कलेक्शन उड़ाएगा होश

'एनिमल' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने में सिर्फ चार दिन ही बचे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। फिल्म ने पहले दिन ही धांसू कमाई कर ली है और अभी लगाता एडवांस बुकिंग हो रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 27, 2023 16:11 IST
Animal, Animal first day advance booking- India TV Hindi
Image Source : X एनिमल के ट्रेलर से लिए गए दृष्य।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर सामने आने के बाद से फैंस के बीच फिल्म को लेकर कमाल का बज देखने को मिल रहा है। 'एनिमल' पूरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं फिल्म एडवांस बुकिंग के मामले में भी धमाल कर रही है। इस साफ हो गया है कि फिल्म देखने वालों का सिनेमाघरों में मेला लगने वाला है। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी है, यानी सिनेमाघरों में छाने के लिए सिर्फ 4 दिन ही शेष हैं। विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' की रिलीज का फिल्म पर कोई खास असर पड़ता नजर नहीं आ रहा है। अकेले मल्टीप्लेक्स में ही फिल्म के एक लाख टिकट बिक चुके हैं। 

मल्टीप्लेक्स में रॉक करेगी 'एनिमल'

इसके अलावा Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार 'एनिमल' ने पहले ही भारत के सभी थिएटर्स और भाषाओं में एडवांस टिकट बिक्री से 6 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। सोमवार को तरण आदर्श ने एक्स पर लिखा, 'एक्सक्लूसिव: राष्ट्रीय चेन्स में एनिमल की एडवांस बुकिंग की स्थिति के अनुसार पहले दिन पीवीआर-आईनॉक्स में 81,000, सिनेपोलिस: 19,000, कुल 1,00,000 टिकटें बेचे जा चुके हैं।'

पहले दिन की एडवांस बुकिंग से हुई कमाई

Sacnilk.com के अनुसार 'एनिमल' ने हिंदी भाषा में पहले दिन के लिए ही अच्छी एडवांस बुकिंग करते हुए 5.87 करोड़ रुपये की कमाई की है। देश भर में 5570 शो के लिए 1.76 लाख टिकट बिक चुके हैं। तेलुगु भाषा में अब तक 54.29 लाख रुपये का फिल्म ने कारोबार रिलीज से पहले ही कर लिया है। तेलुगु में फिल्म के पहले दिन 446 शो होने वाले हैं, जिससे अभी तक 33.4 हजार टिकटें बिक चुकी हैं। वहीं तमिल भाषा में 'एनिमल' के पहले दिन 20 शो होने वाले हैं, जिससे 32.7 हजार रुपये की कमाई पहले ही हो चुकी है। एडवांस बुकिंग के अनुसार अभी तक हुई कुल कमाई पर नजर डालें तो फिल्म ने 6.42 करोड़ रुपये की कमाई की है।

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। इसमें अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी। पहले फिल्म अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे आगे के लिए टाल दिया गया था। 

ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में रहा आलिया भट्ट और मनोज बाजपेयी का जलवा, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट

मंसूर अली खान ने माफी मांगने के बाद मारा यू-टर्न, अब तृषा और चिरंजीवी पर करेंगे मानहानि का मुकदमा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement