Monday, April 29, 2024
Advertisement

मंसूर अली खान ने माफी मांगने के बाद मारा यू-टर्न, अब तृषा, चिरंजीवी और खुशबू सुंदर के खिलाफ करेंगे मानहानि का मुकदमा

मंसूर अली खान ने हाल ही में तृषा कृष्णन से माफी मागी थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखी थी जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने माफ कर दिया है, लेकिन अब मंसूर उनके खिलाफ मानहानि का दावा करने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 26, 2023 22:53 IST
Mansoor Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : X Mansoor Ali Khan

नई दिल्लीः इन दिनों साउथ इंडस्ट्री का 'लियो' अभिनेता मंसूर अली खान का विवाद सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी को-स्टार तृषा कृष्णन के बारे में एक इंटरव्यू में विवादित बयान दिया था। बीते दिन मंसूर ने अपने बयान पर सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी, लेकिन अब वह यू-टर्न लेते नजर आ रहे हैं। क्योंकि वह विवाद पर अभिनेत्री तृषा कृष्णन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रहे हैं। अभिनेता द्वारा कानूनी कार्यवाही किए जाने की संभावना है। साथ ही वह अभिनेत्री का सपोर्ट करने के लिए मेगास्टार चिरंजीवी और खुशबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेंगे। 

मंसूर की माफी के बाद तृषा ने दिखाई थी दरियादिली

आपको बता दें कि बीते दिन शनिवार को मंसूर अली खान ने सोशल मीडिया पर लंबा नोट शेयर करते हुए माफीनामा जारी किया था। लेकिन उसका लहजा व्यंग्यात्मक था। इसके कुछ देर बाद अभिनेत्री ने माफी देते हुए एक पोस्ट लिखा था। तृषा ने सोशल मीडिया पर लिखा, "गलती करना मानवीय है..माफ करना ईश्वरीय है।"

मंसूर अली खान का यू-टर्न 

मीडिया रिपोट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि मंसूर अली खान की अग्रिम जमानत से इनकार किए जाने के बाद वह काफी नाराज हैं। इसलिए अब वह तृषा, चिरंजीवी और खुशबू के खिलाफ अदालत में लड़ाई लड़ रहे हैं। यह लंबा सा माफी नामा भी उन्होंने बड़ा विवाद खड़ा करने के लिए सार्वजनिक रूप से जारी किया था।

जानिए क्या था मामला

बता दें, मंसूर अली खान हाल ही में लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित थलपति विजय स्टारर फिल्म 'लियो' में देखा गया था। उन्होंने 'लियो' की को-स्टार तृषा कृष्णन के खिलाफ लिंगभेदी और स्त्री द्वेषपूर्ण टिप्पणियां की थीं। जिसके बाद कई प्रमुख अभिनेताओं और कलाकारों ने विरोध किया, जिनमें तृषा खुद भी शामिल थीं, साथ ही चिरंजीवी, लोकेश कनगराज और कई अन्य लोग भी शामिल थे।

क्या था मंसूर का बयान

90 के दशक की तमिल फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए मशहूर मंसूर ने कहा था कि उन्हें यह जानकर दुख हुआ कि फिल्म में त्रिशा के साथ उनके पास करने के लिए कोई दृश्य नहीं था। उन्होंने कहा कि शुरू में, उन्होंने सोचा था कि त्रिशा के साथ उनका एक बेडरूम सीन होगा जहां वह उनके साथ बलात्कार का सीन क्रिएट कर सकते थे।

इन्हें भी पढ़ेंः मंसूर अली खान ने तृषा कृष्णन से माफी मांगने के नाम पर लिखी ऐसी व्यंग्यात्मक पोस्ट, पढ़कर फैंस होंगे आग बबूला

'एनिमल' का ट्रेलर देखकर फूल गईं सांसें? अब फिल्म में मिलेगा रणबीर कपूर के 18 मिनट के लंबे एक्शन सीन का मजा

शाहरुख खान ने दी 26/11 के शहीदों को श्रद्धांजलि, गेट वे ऑफ इंडिया में चल रहे कार्यक्रम में पहुंचे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement