Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'एनिमल' का ट्रेलर देखकर फूल गईं सांसें? अब फिल्म में मिलेगा रणबीर कपूर के 18 मिनट के लंबे एक्शन सीन का मजा

'एनिमल' के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन का डोज देखकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अब फिल्म में दर्शकों को 18 मिनट लंबे एक्शन सीक्वेंस का मजा मिलने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 26, 2023 20:04 IST
Animal - India TV Hindi
Image Source : X Animal

नई दिल्लीः रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' इस सप्ताह रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। जहां देखो बस इसी फिल्म की बातें हो रही हैं। ट्रेलर से यह तो साफ नजर आ रहा है कि यह क्राइम ड्रामा हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स और पर्याप्त मात्रा में हिंसा का वादा करता है। अब दर्शकों की उम्मीदों को बढ़ाते हुए मेकर्स ने यह खुलासा किया है कि फिल्म में एक लंबा एक एक्शन सीक्वेंस भी है। इस एक्शन सीन को अभिनेता रणबीर कपूर ही होल्ड करने वाले हैं। 

डायरेक्टर ने किया खुलासा 

'एनिमल' टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है और आज वे प्रमोशनल टूर के लिए हाल ही में चेन्नई गए थे। जहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, फिल्म के निर्माता, प्रणय रेड्डी वांगा ने एक रोमांचक खुलासा कर दिया। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में रणबीर कपूर का एक खतरनाक फाइट सीन फिल्म की सबसे बड़ी खासियत होगा। यह 18 मिनट तक चलने वाला है। 

ट्रेलर में दिखी रणबीर की खूंखार झलक

इससे पहले, ट्रेलर पावर-पैक एक्शन सीन्स की एक झलक प्रदान की, जिसमें हाथ से हाथ की लड़ाई से लेकर बंदूकें, भारी हथियार और एड्रेनालाईन-पंपिंग कार पीछा से जुड़े टकराव शामिल हैं। 

कैसी है फिल्म 'एनिमल'

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के किरदार की अपने पिता बलबीर सिंह के प्यार को पाने के लिए पागल है, उनके पिता के किरदार में अनिल कपूर हैं। ट्रेलर पिता की उदासीनता और अपने बच्चे के लिए समय की कमी को दिखाता  है, जो संभावित रूप से उसके अपराध और हिंसा के जीवन में उतरने के लिए फ्यूल का काम कर रहा है।

फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 201 मिनट की अवधि के साथ सबसे लंबी भारतीय फिल्मों में से एक है। नाटकीय रिलीज 1 दिसंबर के लिए निर्धारित है।

इन्हें भी पढ़ेंः जाह्नवी कपूर और ओरी ने किया 'पिंगा गपोरी' पर जमकर डांस, वीडियो देख फैंस की छूटी हंसी

अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' के लिए नहीं ली कोई फीस, लेकिन की ये बड़ी डील जिससे कमाएंगे करोड़ों

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement