A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चीनी कम' वाली बच्ची याद है, शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में आईं एक्ट्रेस

'चीनी कम' वाली बच्ची याद है, शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद चर्चा में आईं एक्ट्रेस

'चीनी कम' में नजर आई छोटी बच्ची तो आपको यादी होगी, जो अमिताभ बच्चन की को-एक्टर थी। अब वो बच्ची काफी बड़ी हो गई है और हाल में ही उसकी शादी भी हो गई है। हाल में ही शादी की तस्वीरें सामने आईं और अब वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

swini khara, Cheeni kum fame swini khara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'चीनी कम' फेम चाइल्ड एक्ट्रेस स्विनी ने की शादी।

साल 2023 में बॉलीवुड में शादियों का साल रहा है। परिणीति-राघव और कियारा-सिद्धार्थ की तरह ही इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम किसी और का नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन की को-एक्ट्रेस और 'चीनी कम' वाली चाइल्ड एक्टर स्विनी खरा का है। जी हां, अब वो छोटी सी मासूम बच्ची काफी बड़ी हो गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है और इसकी जानकारी भी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

खुद दिखाईं शादी की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'व्यक्तित्वों को प्रतिबिंबित करने में प्यार और एक आत्मीय साथी मिला। हमारे सबसे खास दिन पर अपने दोस्तों और परिवार से साथ रहने का सौभाग्य मिला।' इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कपल को बधाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की है। उनकी ये शादी एक डेस्टिनेशन वेडिंग थी और उन्होंने राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगरी को अपनी लाइफ के ग्रैंड इवेंट के लिए चुना था। 

यहां देखें तस्वीरें

ऐसा था एक्ट्रेस का वेडिंग लुक 

एक्ट्रेस ने पिंक कलर का हैवी वर्क वाला लहंगा पहना था। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर कुंदन नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका, माथा पट्टी और हाथों में गुलाबी चूड़े से लुक कंप्लीट किया था। तस्वीरों के अलावा स्विनी ने शादी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शादी की सारी रस्में देखने को मिल रही हैं। एक्ट्रेस इस वीडियो काफी खुश नजर आ रही हैं। उनकी कमाल की केमिस्ट्री उनके पति के साथ देखने को मिल रही है। इससे साफ हो रहा है कि दोनों के बीच का तालमेल कमाल का है। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों और शोज में किया काम

बता दें, एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'चीनी कम' में काम किया था। इस रोल  के लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। इसके बाद वो 'बा, बहू और बेबी' में भी नजर आने लगी थीं। साल 2016 में आईं फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में स्विनी का अहम किरदार देखने को मिला था। इस फिल्म में उन्होंने जयंती का रोल प्ले किया था। स्विनी के इस किरदार ने काफी वाहवाही बटोरी थी। इसके बावजूद भी स्विनी काफी लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं और उनका अंदाज और लुक भी अब काफी बदल गया है। वैसे कुछ ही कहें वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस संग साझा करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:  चोरी-छिपे सैफ अली खान ने कर ली थी अमृता सिंह से शादी, मां शर्मिला टैगोर का ऐसा था रिएक्शन

'अनुपमा' से गायब होंगे बापूजी, सामने आई शो से ब्रेक की बड़ी वजह

Latest Bollywood News