A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Cirkus Box Office Collection: पहले ही दिन बुरी तरह पिटी फिल्म ‘सर्कस’, कमाई सुन लगेगा शॉक

Cirkus Box Office Collection: पहले ही दिन बुरी तरह पिटी फिल्म ‘सर्कस’, कमाई सुन लगेगा शॉक

Cirkus Collection: फिल्म ‘सर्कस’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ फुस्स साबित हुई है।

indiatv- India TV Hindi Cirkus Box Office Collection

Ranveer Singh Cirkus Box Office Collection: मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉमेडी मसाला फिल्म ‘सर्कस’(Cirkus) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं दिखाया। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म क्रिसमस 2022 के दौरान फेस्टिव सीजन में कुछ कमाल करेगी। चलिए जानते हैं कि ‘सर्कस’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

अंकित गुप्ता हुए 'बिग बॉस' के घर से बेघर! भड़के यूजर्स ने कहा-NO ANKIT NO BIGG BOSS, होगी वापसी?

फैंस फिल्म ‘सर्कस’ के टीजर देखने के बाद से ही इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी ‘सर्कस’ को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सर्कस’ ने ओपनिंग डे पर 7 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हालांकि लंबे फेस्टिव सीजन में इसकी मोटी कमाई की उम्मीद भी की जा रही है। अब देखना होगा फिल्म मोटी कमाई कर पाती है या फुस्स साबित होती है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अवतार-2' ने पहले दिन 40-45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ‘सर्कस’ तो पहले दिन 'अवतार-2' के चार गुना भी कमाई नहीं कर पाई।

Kangana Ranaut: शादी-पार्टियों में कभी डांस नहीं करती कंगना रनौत, आशा भोंसले को लेकर बताई वजह

फिल्म ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी, सिद्धार्थ जाधव, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, मुरली शर्मा, टीकू तलसानिया, राधिका बंगिया बृजेंद्र काला, सौरभ गोखले, आशीष वारंग, उमाकांत पाटिल और उदय टिकेकर नजर आए।

 

Latest Bollywood News