Saturday, May 11, 2024
Advertisement

अंकित गुप्ता हुए 'बिग बॉस' के घर से बेघर! भड़के यूजर्स ने कहा-NO ANKIT NO BIGG BOSS, होगी वापसी?

'बिग बॉस 16' के घर से अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। उनके फैंस को उम्मीद है कि अंकित की घर में वापसी होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 24, 2022 7:42 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अंकित गुप्ता

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' में हमें हर दिन कुछ न कुछ हड़कंप देखने को मिलता है। चाहे वो मंडली के बीच लड़ाई हो, राशन की लड़ाई हो, काम को लेकर लड़ाई। इसी सब वजहों से 'बिग बॉस 16' टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बना हुआ है। फैंस इस शो को देखना बहुत पसंद करते हैं। इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाले सदस्य के नाम को लेकर अंकित गुप्ता का नाम सामने आ रहा है। इस नाम को सुनने के बाद फैंस को भी झटका लगा है, जिसके बाद ट्वीटर पर NO ANKIT NO BIGG BOSS ट्रेंड कर रहा है। 

Kangana Ranaut: शादी-पार्टियों में कभी डांस नहीं करती कंगना रनौत, आशा भोंसले को लेकर बताई वजह

खबरों के अनुसार 'बिग बॉस' के घर से इस हफ्ते अंकित गुप्ता बेघर होने वाले हैं। इस फैसले के बाद से फैंस काफी नाराज हैं। जानकारी के अनुसार एलिमिनेशन टास्क के बाद वोटिंग लाइनें नहीं खोली गई थीं। सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में बताया गया, 'अंकित गुप्ता घर से बेघर होने जा रहे हैं। अंकित गुप्ता बाकी घरवालों के वोट के आधार पर घर से बेघर हुए हैं। शो में 'वीकेंड का वार' में बजर राउंड रखा गया। इसमें सभी घरवालों से सवाल पूछा कि इस शो में सबसे कम योगदान किसका है? इस पर जवाब देते हुए ज्यादातर लोगों ने अंकित का नाम लिया। इसी कारण अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया जाएगा। 

देवोलीना भट्टाचार्जी के पति शाहनवाज ने शादी में नहीं खर्च किए पैसे? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अंकित गुप्ता 'बिग बॉस' के उन लोगों में से एक हैं, जो कम बोलते हैं, उन्हें बहुत बार 'बिग बॉस' की ओर से भी बोला गया है कि आप बोलिए बात कीजिए, जिसके बाद अंकित अब बाकी घर वालों से घुलने-मिलने लगे थे। अंकित के नॉमिनेशन से उनके फैंस काफी नाराज हैं। साथ ही सोशल मीडिया में NO ANKIT NO BIGG BOSS ट्रेंड कर रहा है। अब देखना ये होगा अंकित शो में वापस आते हैं या नहीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement