Friday, March 29, 2024
Advertisement

देवोलीना भट्टाचार्जी के पति शाहनवाज ने शादी में नहीं खर्च किए पैसे? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। एक इंटरव्यू के दौरान देवोलीना ने कहा- शाहनवाज बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन वो अच्छे से सेटल्ड हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 22, 2022 12:05 IST
Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी की हैं, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। खबरों के अनुसार देवोलीना की शादी को लेकर नया दावा सामने आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल ने कोर्ट मैरिज का फैसला इसलिए किया है क्योंकि शाहनवाज ने अपनी शादी में कोई पैसे खर्च नहीं किया है। लोगों के इस बातों पर अब देवोलीना ने जवाब दिया है।

Bigg Boss: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद शालीन के घरवालों को हुई चिंता, बिग बॉस की सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

एक इंटरव्यू के दौरान देवोलीना ने कहा- शाहनवाज बॉलीवुड इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन वो अच्छे से सेटल्ड हैं। फिटनेस इंडस्ट्री में शाहनवाज का बहुत नाम है। अगर मैंने अपनी शादी ग्रैंड लेवल पर की होती या पैसों को फ्लॉन्ट किया होता, तो लोग मुझे गोल्ड डिगर बोलते। देवोलीना ने कहा कि मुझे सोशल मीडिया ट्रोलिंग से बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता। साथ ही कहा उनके पति शाहनवाज लोगों की बातों को छोड़ अपनी जिंदगी, फ्यूचर और हमारी खुशी पर पूरा फोकस कर रहे हैं। उन्होंने आखिरी में दिल को छू लेने वाली बात कही, उन्होंने कहा अगर हम अच्छे हैं तो सभी का आशीर्वाद हमारे साथ है।

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ बंद होने से पहले अमिताभ बच्चन ने शुरू किया नया बिजनेस! मांगी मोटी रकम

हाल ही में एक यूजर ने 'गोपी बहू' का मजाक बनाते हुए उनसे पूछा कि आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? इस सवाल पर देवोलीना ने यूजर की बोलती बंद कर दी थी। बता दें देवोलीना ने यूजर को करारा जवाब दिया था। एक्ट्रेस ने लिखा था कि- मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? आपको इतनी अगर बच्चों को लेकर चिंता हो रही है, तो बहुत सारे अनाथ आश्रम हैं, जाइए एडोप्ट कीजिए और अपने हिसाब से धर्म और नाम चुनिए। मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम। आप कौन? 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement