Friday, April 26, 2024
Advertisement

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ बंद होने से पहले अमिताभ बच्चन ने शुरू किया नया बिजनेस! मांगी मोटी रकम

‘कौन बनेगा करोड़पति’शो का जल्द ही फिनाले आने वाला है। फिनाले वीक में ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ (Shark Tank India 2) के जजेस नजर आएंगे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 22, 2022 11:07 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO amitabh bachchan

‘कौन बनेगा करोड़पति’ सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शोज में से एक है। ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर बने रहता है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि ये शो जल्द ही ऑफयएयर होने वाला है। केबीसी की शूटिंग जल्द ही खत्म होने वाली है। साथ ही अमिताभ ने कहा था कि अलग-अलग पर्सनैलिटी और सेलेब्रिटीज से इंस्पायर हुआ हूं। इस शो का जल्द ही फिनाले आने वाला है। फिनाले वीक में ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ (Shark Tank India 2) के जजेस नजर आएंगे।

अवॉर्ड शो में पहुंचीं प्रेग्नेंट गौहर खान, चेहरे पर साफ दिखा प्रेगनेंसी ग्लो

हाल ही में कलर्स की ओर से एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपना बिजनेस का नया आइडिया बता रहे हैं। शो के फिनाले वीक में ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ के जजेस अमन गुप्ता, पीयूष बंसल, अमित जैन, नमिता थापर, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बिग बी ने कहा कि, खास महिलाओं के लिए लेकर आए हैं ‘एबी टिश्यूज’(AB tissue)। बिग बी कहते हैं कि, इस प्रोडक्ट का फर्स्ट ट्रायल भी हो चुका है। इसके बाद वह जजेस से पूछते हैं कि, क्या वे उनके बिजनेस पर इनवेस्ट कर सकते हैं या नहीं। इस पर शादी डॉट कॉम के मालिक अनुपम मित्तल कहते हैं कि,अगर एबी नाम से टिश्यू बिकेगा तो 100 करोड़ रुपये तो हम लगा लेंगे। बिग बी मजाक में कहते हैं कि, क्या उन्हें 100 करोड़ रुपये में से 25% साइनिंग अमाउंट अभी मिलेगा। ये सुन सभी हंसने लगते हैं।

Bigg Boss: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद शालीन के घरवालों को हुई चिंता, बिग बॉस की सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल

शो का फिनाले 23 दिसंबर 2022 को सोनी चैनल पर होगा।अमिताभ बच्चन ने 2000 में केबीसी के पहले सीजन के बाद से 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर सभी सीजन्स की मेजबानी की है। बता दें केबीसी का सीजन 14 बच्चन परिवार के लिए बेहद ही खास रहा, क्योकि इस सीजन में परिवार के साथ अमिताभ ने अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement