Friday, March 29, 2024
Advertisement

अवॉर्ड शो में पहुंचीं प्रेग्नेंट गौहर खान, चेहरे पर साफ दिखा प्रेगनेंसी ग्लो

प्रेग्नेंसी की खुशी फैंस को देने के बाद गौहर का ये पहला पब्लिक अपीयरेंस था। एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ प्रेगनेंसी ग्लो दिखाई दे रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 22, 2022 9:06 IST
Gauhar Khan instagram- India TV Hindi
Image Source : GAUHAR KHAN INSTAGRAM Gauhar Khan

साल 2022 खत्म होने के लिए अब कुछ ही दिन बाकी है। ये साल बहुत सी एक्ट्रेस के लिए काफी अच्छा रहा। किसी ने बच्चे को जन्म दिया। तो कोई शादी के बंधन में बंधा। तो कोई प्रेग्नेंट हुई। हाल ही में प्रेग्नेंट गौहर खान को अवॉर्ड शो में स्पॉट किया गया। इस दौरान गौहर ने ब्लू कलर की गाउन में नजर आईं।

Bigg Boss: घर के अंदर आ गए असली बिग बॉस, सभी कंटेस्टेंट्स ने किया बहुत इग्नोर, जानिए वजह

प्रेग्नेंसी की खुशी फैंस को देने के बाद गौहर का ये पहला  पब्लिक अपीयरेंस था। एक्ट्रेस के चेहरे पर साफ प्रेगनेंसी ग्लो दिखाई दे रहा है। साथ ही एक्ट्रेस दो-दो खुशियों के कारण काफी खुश नजर आ रही हैं। दूसरी खुशी ये हैं कि गौहर को शॉर्ट फिल्म सॉरी भाईसाब के लिए अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड नाइट की फोटो शेयर करते हुए गौहर लिखती हैं, 'होस्ट और विनर्स। हमने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में सबसे बेस्ट शॉर्ट फिल्म फिक्शन का खिताब जीता है। #सॉरी भाई साबर को धन्यवाद। हमारे शानदार डायरेक्टर्स को बधाई।' 

रोहित शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने 'सर्कस' में क्यों किया काम, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

गौहर खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट कर खुशखबरी दी हैं। बता दें गौहर खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिस्मिल्लाह हिर रहमान निर रहीम, आपके प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है। शादी के लेकर इस खूबसूरत सफर का अहसास के सफर तक’। इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं साथ ही कपल को बधाई दे रहे हैं। नेहा कक्कड़ ने कहा गॉड ब्लेस यू। वही अनन्या पांडे ने कहा प्यार भेज रही हूं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement