A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ की शादी में लगा सेलेब्रिटीज का तांता, राम चरण से लेकर पवन कल्याण तक आए नजर

कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ की शादी में लगा सेलेब्रिटीज का तांता, राम चरण से लेकर पवन कल्याण तक आए नजर

Telugu Actor Comedian Brahmanandam: एक्टर व कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के बेटे सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस मौके पर सिनेमा जगत के सितारों के साथ कई राजनेता मेहमान बनकर पहुंचे।

Telugu Actor Comedian Brahmanandam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Telugu Actor Comedian Brahmanandam

Telugu Actor Comedian Brahmanandam: साउथ की हर फिल्म में जान फूंकने वाले तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और कॉमेडियन ब्रह्मानंदम के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। उनके बेटे सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने हैदराबाद बेस्ड डॉक्टर ऐश्वर्या से शादी की है। 18 अगस्त को हुई इस हाई प्रोफाइल वेडिंग में राजनैतिक से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक की मशहूर शख्सियतों ने हिस्सा लिया। इस शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जहां राम चरण से लेकर पूर्व राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी दूल्हा-दुल्हन के संग पोज देते नजर आ रहे हैं। 

परफेक्ट लग रही जोड़ी 

आपको बता दें कि 18 अगस्त को हैदराबाद में गाचीबोवली फाइनेंशियल डिस्ट्रीक्ट में अन्वाया कन्वेंशन में यह शादी और रिसेप्शन होस्ट किया गया। जिसमें ब्रह्मानंदम के परिवार और दोस्तों ने भी शिरकत की। इन तस्वीरों में ब्रह्मानंदम अपने परिवार के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके बेटे सिद्धार्थ और बहू ऐश्वर्या की जोड़ी भी कमाल की लग रही है। 

Image Source : InstagramTelugu Actor Comedian Brahmanandam

राम चरण और पवन कल्याण ने दिए पोज 

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि ब्रह्मानंदम के संग कई फिल्मों में काम कर चुके 'आरआरआर' स्टार रामचरण और मेगास्टार पवन कल्याण परिवार के सदस्यों की तरह पोज दे रहे हैं। तस्वीरों से साफ नजर आ रहा है कि ब्रह्मानंदम की खुशी में शामिल होना सबके लिए कितना खास पल लग रहा है। 

Image Source : InstagramTelugu Actor Comedian Brahmanandam

Image Source : InstagramTelugu Actor Comedian Brahmanandam

तेलंगाना के सीएम भी पहुंचे 

इस शादी राजनैतिक गलियारे से भी कई लोगों ने शिरकत की जिसमें देश के पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी शामिल हैं। इसके साथ ही यहां तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव भी पहुंचे औ प्रदेश के पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव भी शामिल हुए। बता दें कि सिद्धार्थ और एश्वर्या ने इसी साल मई में एकदूसरे संग सगाई की थी। 

तमिल और हिंदी टीवी एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, महज 25 की उम्र में ली अंतिम सांस

Aly Goni की आंख में लगी गंभीर चोट, तड़प उठीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, Video Viral

Latest Bollywood News