Sunday, April 14, 2024
Advertisement

तमिल और हिंदी टीवी एक्टर का हार्ट अटैक से हुआ निधन, महज 25 की उम्र में ली अंतिम सांस

तमिल और हिंदी टीवी शो में काम कर चुके एक्टर पवन का निधन हो गया है। शुक्रवार को उनको अपने ही घर पर दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनका निधन हो गया।

Reported By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 19, 2023 17:08 IST
TV actor Pawan Passes Away- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TV actor Pawan Passes Away

नई दिल्ली: इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखद खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब महज 25 साल की उम्र में टीवी एक्टर पवन का निधन हो गया है। जिसके बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तमिल और हिंदी टीवी शो में काम कर चुके एक्टर पवन का शुक्रवार को उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने 25 साल की उम्र में शुक्रवार सुबह 5 बजे आखिरी सांस ली। उनके पार्थिव शरीर को कर्नाटक के मांड्या जिले में उनके पैतृक स्थान ले जाया जाएगा, जहां उनके परिवार द्वारा अंतिम संस्कार किया जाएगा।

माता पिता भी हैं एक्टर 

25 वर्षीय दिवंगत अभिनेता नागराजू और सरस्वती के बेटे हैं। उनके निधन की खबर स्पंदना राघवेंद्र के निधन के कुछ दिनों बाद आई है, जिनकी 8 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के चलते मौत हो गयी थी। 

एक्टर की पत्नी का भी हुआ था हार्ट अटैक से निधन 

कन्नड़ अभिनेता-गायक विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना का सोमवार को कार्डियक अरेस्ट से बैंकॉक में निधन हो गया था। वह छुट्टियां मनाने बैंकॉक गई थीं। विजय ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में बड़े पैमाने पर काम किया है और वह एक फिल्मी परिवार से हैं। वह दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीथ राजकुमार के चचेरे भाई हैं, जिनका अक्टूबर 2021 में कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। बेंगलुरु की रहने वाली स्पंदना, सहायक पुलिस आयुक्त बी.के. शिवराम की बेटी थीं। उन्होंने 2007 में विजय राघवेंद्र से शादी की।

Aly Goni की आंख में लगी गंभीर चोट, तड़प उठीं गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन, Video Viral

स्पंदना ने कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां सोमवार को उनका निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि उन्हें लो बल्ड प्रेशर था। स्पंदना के परिवार में विजय और उनका बेटा शौर्य हैं।

Kangana Ranaut हुईं संजय लीला भंसाली की जबरा फैन, तारीफ में बता दिया डायरेक्टर को 'भगवान'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement