A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान रेड बैकलेस गाउन में ढा रहीं कहर, दिलजीत दोसांझ की बाहों में दिया पोज

करीना कपूर खान रेड बैकलेस गाउन में ढा रहीं कहर, दिलजीत दोसांझ की बाहों में दिया पोज

करीना कपूर खान ने अपने हॉट रेड ड्रेस वाले लुक से एक बार फिर 'कभी खुशी कभी गम' की पू की याद दिला दी हैं। वह लेटेस्ट तस्वीरों में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आ रही हैं।

Crew- India TV Hindi Image Source : X Crew

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की तिकड़ी जल्द ही फिल्म  'क्रू' में नजर आने वाली है। फिल्म के टीज़र को लॉन्च के बाद से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब मेकर्स इस फिल्म को लेकर अपने अगले बड़े ऐलान के साथ हाजिर हैं और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ाने जा रहे हैं। दरअसल आज शुक्रवार को करीना  कपूर खान और दिलजीत दोसांझ की एक तस्वीर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। 

रिलीज होगा बादशाह और दिलजीत का ट्रैक 'नैना'

मेकर्स ने दो म्यूजिकल सेनसेशन बादशाह और दिलजीत दोसांझ को एक साथ लाकर एक बड़ा कदम उठाया है। दोनों मिलकर प्रमोशनल ट्रैक 'नैना' लेकर आ रहे हैं, ये गाना एक ग्रैंड विजुअल वाला होने वाला है। इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीडिंग एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी। गाना फैंस को एयर होस्टेस की ग्लैमरस दुनिया की एक झलक पेश करेगा। देखें ये तस्वीरें...

कैसी हैं ये तस्वीरें

दरअसल गाना रिलीज होने से पहले दिलजीत दोसांझ ने करीना कपूर खान के साथ तीन फोटो शेयर की हैं। करीना कपूर खान ने अपने हॉट रेड ड्रेस वाले लुक से एक बार फिर 'कभी खुशी कभी गम' की पू की याद दिला रही हैं। वह दिलजीत के सीने पर हाथ रखे हैं और दिलजीत एकटक उन्हें देख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा है, "तेरा नी मैं लवर"। 

29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, 'क्रू' न केवल अपने स्टार-स्टडेड कास्ट के लिए, बल्कि भारत में कई अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुंबई शामिल है। बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क प्रतिभाशाली निर्देशक राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस बहुप्रतीक्षित परियोजना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए साथ आए हैं।

इसे भी पढ़ें- 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रिहाना के हैवी लगेज को देख आप भी हैं दंग? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

तीन दिनों तक अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में वो सब होगा, जिसका आपको नहीं होगा अंदाजा

Latest Bollywood News