Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में रिहाना के हैवी लगेज को देख आप भी हैं दंग? सिंगर ने दिया मजेदार जवाब

रिहाना ने जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर में एंट्री की तो उनसे ज्यादा उनका लगेज चर्चा में आ गया। लोग सवाल करने लगे कि वह इतने सारे लगेज में क्या लेकर आई हैं। इन सवालों पर खुद सिंगर ने जवाब दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: March 02, 2024 8:41 IST
Anant Ambani and Radhika Merchant's pre-wedding- India TV Hindi
Image Source : X Anant Ambani and Radhika Merchant's pre-wedding

इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना के भारतीय फैंस के पैर इस समय जमीन पर नहीं हैं। क्योंकि इन दिनों वह मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गुरुवार को गुजरात के जामनगर पहुंच चुकी हैं। सिंगर के आने से पहले एक वीडियो सामने आया जिसमें गाड़ियों द्वारा खींचे जा रहे उनके सामान की ट्रेन दिख रही थी। यह लगेज देखकर लोग पूछने लगे कि क्या रिहाना अपना पूरा घर लेकर आई हैं? लोगों के सवालों का जवाब देने के खुद रिहाना ने कमेंट किया है। 

रेल के तीन-चार डब्बों जैसा है लगेज

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के लिए रिहाना के सामान का वीडियो वायरल हो रहा है, जो साल की सबसे बड़ी शादी यानी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग का है। गुजरात के जामनगर में भव्य समारोह के लिए रवाना होने के दौरान कई मशहूर हस्तियों को हवाई अड्डे पर भी देखा जा रहा है। जश्न के बीच अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना की मौजूदगी ने लोगों को एक्साइटेड कर दिया है। उनका लगेज देखने के बाद लोगों ने कहा कि वह शायद देश में बसने आ रही हैं। वीडियो में एक गाड़ियों से खींचे जा रहे बड़े बड़े डब्बों (तिरपाल से ढके बड़े बक्से) का एक काफिला दिखाया गया है। 

देखिए यह वीडियो...

क्या बोलीं रिहाना 

अब अपने फैंस के ऐसे अजीब सवाल सुनकर सिंगर को ही सामने आकर जवाब देना पड़ा। सिंगर ने एक फैन को मजाकिया अंदाज में करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "स्टेज मेरे कैरी-ऑन में फिट नहीं हो सका (कंधे उचकाने वाली इमोजी के साथ)"। जाहिर है इस कमेंट से उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए जो भारी सामान लेकर आई हैं, उसकी सख्त जरूरत है।

Anant Ambani and Radhika Merchant

Image Source : INSTAGRAM
Anant Ambani and Radhika Merchant

ऐसा था रिहाना का लुक

भारत में आने के लिए रिहाना ने सफेद पारंपरिक भारतीय प्रिंट वाला पूरी आस्तीन वाला बॉडीसूट पहना था। उन्होंने कमर पर स्कर्ट जैसा भूरा लाइन वाला रैप भी जोड़ा और सफेद पॉइंट-टो पंप के साथ अपना लुक पूरा किया। समारोह का पहला दिन आज कुछ देर में शुरू होगा और यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, आज की थीम 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' है।

इसे भी पढ़ें- 

तीन दिनों तक अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में वो सब होगा, जिसका आपको नहीं होगा अंदाजा

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद कुछ इस अंदाज में दिखें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, पत्नी को प्रोटेक्ट करते नजर आए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement