Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद कुछ इस अंदाज में दिखें दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, पत्नी को प्रोटेक्ट करते नजर आए

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को सोशल मीडिया पर अनाउंस कर दिया है कि वे जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। बॉलीवुड के पावर कपल प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना हुए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 01, 2024 7:39 IST
deepika padukone ranveer singh spotted after pregnancy announcement- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कभी अपनी क्यूट और रोमांटिक तस्वीरों के लिए तो कभी अपनी पिल्मों के लिए लोगों के बीच हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। दीपिका-रणवीर की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा में से एक हैं। वहीं बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका-रणवीर ने जब से पेरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट तब से सुर्खियां बटोर रहे हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह संग अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए रवाना होते दिखाई दिए। इस बीच एयरपोर्ट पर अपने फैंस के साथ कपल को जश्न बनाते हुए भी दिखा गया।

दीपिका पादुकोण प्रोटेक्ट करते दिखें रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाते वक्त कपल को वाइट ट्विनिंग में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर रणवीर अपनी पत्नी को दीपिका प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कपल का ये प्यारा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग रणवीर सिंह को इस तरह अपनी पत्नी की देकभाल करता देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कपल ने इंस्टाग्राम पर एक के जरिए बताया कि वह इस साल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह वीडियो-

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह का कूल लुक

तस्वीरों में दीपिका पादुकोण व्हाइट कलर का लॉन्ग आउटफिट पहने बालों का जूड़ा बनाए हुए नजर आ रही हैं। वह इस ड्रेम में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रणवीर सिंह ने भी वाइट कलर की पैंट के साथ वाइट हुडी में दिखाई दिए। दीपिका की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की खबर के बाद सोशल मीडिया पर कपल को ढेरों बधाईयां मिल रही है। खबर शेयर करने के बाद गुरुवार शाम ये कपल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के पहुंचे।

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के बारे में

दीपिका की रणवीर से शादी को पांच साल से ज्यादा हो गए हैं और उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही थीं। इस बीच, दीपिका को आखिरी बार 'फाइटर' में देखा गया था जो इस साल जनवरी में रिलीज हुई थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण को 'सिंघम अगेन' के अलावा, वह अगली बार साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में नजर आएंगी जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी होंगे।

ये भी पढ़ें:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए खास होगा ये साल, इतने स्टार्स के घर में गूंजेंगी किलकारियां

'कोटा फैक्ट्री 3' का फर्स्ट लुक वीडियो देखा क्या? जीतू भैया फिर निकालेंगे हर मुश्किल का हल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स ने कराई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement