Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए खास होगा ये साल, इतने स्टार्स के घर में गूंजेंगी किलकारियां

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साल और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2024 6:00 IST
Bollywood celebrities - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bollywood celebrities

यह साल बॉलीवुड सेलेब्स के लिए काफी खास होने वाला है। जहां एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं वहीं दूसरे ओर सितारों के घरों से खुशखबरियों लगातार आती जा रही हैं। साल की शुरुआत में अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। वहीं आने वाले दिनों में और भी कई सेलेब्स के घरों में किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, नताशा दलाल और वरुण धवन के साथ और भी कई नाम शामिल हैं। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह: कई दिनों की अटकलों के बाद रणवीर और दीपिका ने आखिरकार गुरुवार को खुलासा किया कि वे माता-पिता बनने की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि वे सितंबर में अपनी पहली खुशी का स्वागत करने को तैयार हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल: 18 फरवरी 2021 को शादी करने वाले वरुण और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने वाले हैं। भावी पिता ने मोनोक्रोम तस्वीर को कैप्शन दिया : ''आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।''

ऋचा चड्ढा और अली फजल: पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिलने वाली इस जोड़ी ने 2022 में शादी की थी। उन्‍होंने 9 फरवरी को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था : "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।"

यामी गौतम और आदित्य धर: अन्‍य सेलिब्रिटीज की तरह इस जोड़े ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर न करके अपनी नवीनतम रिलीज 'आर्टिकल 370' के प्रचार के दौरान की। आदित्य ने कहा कि बच्चा आने वाला है, लेकिन उन्हें अभी तक पता नहीं है कि यह 'गणेश' होगा या 'लक्ष्मी'। यामी को भी अपने बढ़ते हुए बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था।

अमला पॉल और जगत देसाई: अमला ने जनवरी में घोषणा की थी कि वह और उनके पति जगत देसाई अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने गर्भावस्था फोटोशूट की झलकियां भी शेयर की थीं।

इन्हें भी पढ़ें- 

'कोटा फैक्ट्री 3' का फर्स्ट लुक वीडियो देखा क्या? जीतू भैया फिर निकालेंगे हर मुश्किल का हल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स ने कराई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement