Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कोटा फैक्ट्री 3' का फर्स्ट लुक वीडियो देखा क्या? जीतू भैया फिर निकालेंगे हर मुश्किल का हल

TVF ने अपनी फेमस वेबसीरीज 'कोटा फैक्ट्री 3' का ऐलान करने के बाद अब फर्स्ट लुक वीडियो भी जारी कर दिया है। जिसमें एक बार फिर जीतू भैया और उनके स्टूडेंट मुश्किलों का मुकाबला करते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 29, 2024 22:50 IST
Kota Factory 3- India TV Hindi
Image Source : X Kota Factory 3

'कोटा फैक्ट्री' वह वेबसीरीज है, जिसमें सालों ब्लैक एंड व्हाइट का प्रयोग किया गया और देखने वालों ने इसे खूब प्यार दिया। क्योंकि इस सीरीज ने हर उस बच्चे की आवाज उठाई जो घर से बाहर रहकर अपने और अपने पेरेंट्स के सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत कर रहे हैं। TVF (द वायरल फीवर) ने शुरूआत से ही अपने मजबूत कंटेंट के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। अब एक बार फिर  मेकर्स अब 'कोटा फैक्ट्री 3' के फर्स्ट लुक के साथ समाने आएं हैं।

दिल छू लेगा ये वीडियो

ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर TVF शो 'कोटा फैक्ट्री' ने लोगों का नजरिया ही बदल दिया। जहां दर्शकों ने 'कोटा फैक्ट्री' के पिछले 2 सीज़न को बेहद प्यार दिया है, वहीं मेकर्स अब इसके सीज़न 3 को लेकर आ रहे हैं। जिसमें एक बार फिर कोटा में पढ़ने वाले स्टूडेंट और उनके टीचर्स की कहानी को दिखाया जाएगा। एक बार फिर जीतू भैया अपने चहेते स्टूडेंट्स को पेनिक होने से बचाएंगे और उन्हें जीत के साथ तैयारी को भी सेलीब्रेट करने का हौसला देंगे। देखिए ये वीडियो...

जीतू भैया क्यों? सर क्यों नहीं

 इस सीजन में इस सवाल का जवाब भी मिलने वाला है कि कोटा के सारे बच्चे जीतू को  जीतू भैया क्यों बुलाते हैं सर क्यों नहीं। बता दें कि यह शो छात्रों के लिए बनाया गया था और ऑडियंस ने इसकी खूब सराहना की। रिलीज होने के बाद से ही यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया। शो के अलावा इसके किरदार जीतू भैया ने भी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रियता हासिल की। 'कोटा फैक्ट्री' के अब तक दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को हर तरफ से दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला है। 

शो में जितेंद्र कुमार, अहसास चन्ना, तिलोत्तमा शोम और मयूर मोरे मुख्य भूमिका में हैं। फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही दर्शकों के बीच अपने पसंदीदा किरदार को देखने का उत्साह स्काई हाई है। इस बार यह शो ग्लोबल दर्शकों तक पहुंचेगा क्योंकि इसका प्रीमियर डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।

इन्हें भी पढ़ें- 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स ने कराई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म

उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड वाले केक की बताईं खूबियां, 3 करोड़ के केक पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement