Thursday, May 02, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड वाले केक की बताईं खूबियां, 3 करोड़ के केक पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना 30वां जन्मदिन मनाया है, इस मौके पर उन्होंने 24 कैरेट सोने का केक काटा था, जिसकी कीमत 3 करोड़ थी। अब एक्ट्रेस ने इस केक की खूबियां बताई हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 29, 2024 19:30 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : X Urvashi Rautela

उर्वशी रौतेला एक्‍ट्रेस होने के साथ ही बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन भी हैं। उनकी स्टाइस के लाखों दीवाने हैं। उनकी हर तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर 24 कैरेट गोल्‍ड वाला 3 करोड़ रुपए की कीमत का केक काटकर लोगों को दंग कर दिया था। अब उर्वशी ने इस केक की खूबियां बताई हैं। 

गोल्ड पैटल खुद एक्ट्रेस ने खाईं 

इस केक को लेकर लोग सवाल कर रहे थे कि इसे खाना है या संभालकर रखना है? लोग इसकी कीमत जानकर काफी हैरान थे। इसके जवाब में उर्वशी ने बताया कि केक के ऊपर जो गोल्ड की पखुड़ियां बनी हुई थीं वह उन्होंने ही खाई थीं। उन्होंने बताया कि वह 3 करोड़ रुपए के लायक था, क्योंकि वह खूबसूरत केक था और वह 4 टायर केक था असली सोने से बना हुआ था। 

हनी सिंह ने गिफ्ट किया केक 

इस केक को एक्ट्रेस के लिए रैपर यो यो हनी सिंह गिफ्ट किया था। उन्होंने एक बयान में इसके बारे में खुलासा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं इस स्पेशल ओकेशन कुछ खास देना चाहता था। मैंने उन्हें केक दिया जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। मैं इस केक कटिंग मूमेंट को यादगार बनाना चाहता था कि लोगों को याद रहे किसी ने अपने को-स्टार के लिए ऐसा कुछ किया था। वो अपने काम में बहुत माहिर हैं और इस तरह का ट्रीटमेंट वो डिसर्व करती हैं।"

उर्वशी ने शेयर की फोटोज

बता दें कि उर्वशी ने अपने केक कटिंग सेलिब्रेशन की फोटोज खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फोटोज में उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना हुआ था जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उर्वशी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-"लवडोज 2 के सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन।"

इस गाने में साथ दिखेंगे हनी और उर्वशी

उर्वशी और हनी अपने दूसरे सहयोग, 'सेकेंड डोज' और 'विग्डियन हीरयान' पर काम कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले यो यो हनी सिंह के इंटरनेशनल वीडियो एल्बम 'लव डोज' में साथ काम किया था, जो 2014 में रिलीज हुआ था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

उर्वशी के पास अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3', बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' और सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'एक्सपेंडेबल्स' का रीमेक) जैसे प्रोजेक्ट हैं। इसके अलावा उर्वशी आगामी फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। जहां वह 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ एक म्यूजिक वीडियो के अलावा एक कॉलेज नेता की भूमिका भी निभा रही हैं।

इन्हें भी पढ़ें-

गाना-बजाना, खाना-पीना! एयरपोर्ट से बाहर आते ही अंबानी परिवार के मेहमानों के लिए जबरदस्त इंतजाम

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशी खन्ना और दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' का दमदार ट्रेलर रिलीज, दिखा रोंगटे खड़े करने वाला एक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement